Saturday, July 27, 2024

हरदोई में खाकी हुई शर्मसार! महिला फरियादी को पुलिसकर्मियों ने सड़क पर घसीटा, वीडियो वायरल

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से खाकी को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। हरदोई में एसपी ऑफिस के ठीक सामने महिला फरियादी को महिला सिपाही द्वारा सड़क पर काफी दूर तक घसीटे जाने का वीडियो सामने आया है। वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन एक्शन मोड पर है और एसपी ने पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। बताया जा रहा है कि महिला मानसिक रूप से बीमार है।

सास ससुर की शिकायत करने आई थी महिला

शनिवार 30 सितंबर को पिहानी थाना क्षेत्र के बूढ़ा गांव की महिला परबीना अपने सास ससुर की शिकायत दर्ज करने के लिए पुलिस अधीक्षक कार्यालय आई थी इसके बाद इस महिला थाना भेजा गया लेकिन रास्ते में ही यह लेट गई। महिला पुलिसकर्मियों ने इसे अपने साथ चलने को कहा लेकिन यह वहां से हटी ही नहीं। सड़क पर लेटे होने के कारण ट्रैफिक भी बाधित होने लगा इसके बाद महिला पुलिस कर्मियों ने उसे घसीट कर गाड़ी में बिठाया और थाने ले गई। बताया जा रहा है कि महिला इससे पहले कई बार आकर अपने सास ससुर की शिकायत दर्ज कर चुकी है। वह मानसिक रूप से बीमार है।

नहीं बर्दाश्त की जाएगी इस तरह की लापरवाही

वही इस मामले पर पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी ने कहा कि,’एक महिला को दो महिला पुलिसकर्मी पड़ रही थी वह महिला सड़क पर लेट रही थी। पुलिसकर्मी पहले उसे उठाकर ले जा रहे थे फिर महिला लेट गई तो उसे घसीट कर ले गई। सीओ लाइन से तुरंत कहा है कि उनके रिपोर्ट दें और उनके खिलाफ कार्रवाई करें किसी को भी इस तरह से घसीटना नहीं चाहिए उसे सम्मान से ले जाना चाहिए। अगर वह मानसिक रूप से बीमार थी तो किसी की मदद ले लेते। इस तरह की लापरवाही बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी उनके खिलाफ तुरंत ही कार्रवाई की जाएगी।

Read More-UP: मानवता हुई शर्मसार, पुलिस के सामने सरेआम मासूम की कर दी पिटाई, अखिलेश यादव,बोले- ‘यूपी में गुंडाराज…’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles