Saturday, July 27, 2024

यूपी में महिला की हुई निर्मम हत्या, शव के किए तीन टुकड़े, धड़ से अलग सिर को ढूंढने में जुटीं पुलिस

Deoria Murder Case: उत्तर प्रदेश के देवरिया में महिला की निर्मम हत्या कर दी गई है. महिला की निर्मम हत्या करने के बाद उसे के शव के तीन टुकड़े कर दिए गए. अचानक महिला का शव मिलने से देवरिया इलाके में हड़कंप मच गया है. हालांकि अभी तक महिला के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. हत्यारे की तलाश की जा रही है अंदाजा लगाया जा रहा है कि हत्यारे लाश को ठिकाने लगाने के लिए गाड़ी पर लाए थे। वही इस मामले को लेकर सीईओ अंशुमन श्रीवास्तव ने खुद मौके पर जाकर मोयना किया और स्थानीय लोगों से पूछताछ भी की है.

बेरहमी से किया गया कत्ल

शव को  देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि कत्ल बहुत ही बेरहमी से किया गया है. शनिवार को जब सुबह खेत में जा रहे लोगों को ट्रॉली बैग और गद्दे नजर आए इतना ही नहीं उनके पास से दुर्गंध भी आ रही थी. जब ट्रॉली बैग खोली गई तो महिला के दोनों पैर कटे हुए उसी में मिले उसके बाद जब गद्दा खोला गया तो गड्ढे में महिला का शव बरामद हुआ. अंदाजा लगाया जा रहा है कि तीन दिन पहले ही हत्या की गई है और शव को ठिकाना लगाया गया है।

धड़ और सिर अभी तक लापता

अभी भी पुलिस धड़ और सिर की तलाश कर रही है। सीईओ अंशुमन श्रीवास्तव ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद तथ्य और सामने आएंगे पुलिस में तक महिला की पहचान में जुटी हुई है। ट्रॉली बैग से महिला के कपड़े और कुछ सामान बरामद हुए हैं महिला की हत्या का राज पुलिस के लिए अभी भी एक राज ही बना हुआ है।

Read More-UP: मानवता हुई शर्मसार, पुलिस के सामने सरेआम मासूम की कर दी पिटाई, अखिलेश यादव,बोले- ‘यूपी में गुंडाराज…’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles