Wednesday, June 19, 2024

‘कल 12 बजे BJP दफ्तर आ रहा हूं जिसे…’,पीए की गिरफ्तारी पर भड़के अरविंद केजरीवाल

Shanti Maliwal Case: स्वाति मालीवाल केस में अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार को जेल को आज गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं अब पीए की गिरफ्तारी पर अरविंद केजरीवाल भड़क गए हैं और उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंसिंग करते हुए भाजपा पर हमला बोला है। कप्तान बदल दिया है अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पहले मुझे जेल में डाल दिया अब मेरे का को जेल में डाल दिया‌। जो यह काम नहीं कर पाए वह मैंने किया इसीलिए हमको जेल में डालना चाहते हैं।

केजरीवाल ने BJP पर बोला हमला

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंसिंग करते हुए कहा,’भाजपा जेल- जेल खेल रही है। पहले मुझे जेल में डाला आज मेरे पिया को जेल में डाल दिया। हमने दिल्ली में बेहतर काम किया है इसीलिए हमको जेल में डालना चाहते हैं। जो काम यह नहीं कर पाते हैं वह हम कर रहे हैं। कल 12 बजे बीजेपी दफ्तर आ रहा हूं जिसको जेल में डालना है डाल दो। आम आदमी पार्टी के पीछे पड़ गए हैं यह लोग हमारा कसूर क्या है? हमारे लोगों को क्यों जेल में डाला जा रहा है?’

स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट का दर्ज हुआ है केस

आपको बता दे दिल्ली पुलिस ने स्वाति मालीवाल से कथित मारपीट और बदसलू की केस में सीएम अरविंद केजरीवाल के का विभव कुमार को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है। स्वाति मालीवाल का 17 मई को एम्स में मेडिकल चेकअप भी करवाया गया था। उनके आंख और पैर में चोट के निशान भी मिले हैं।

Read More-‘केजरीवाल को इस्तीफा देना चाहिए…’ दिल्ली CM के घर चूड़ियां लेकर पहुंची BJP महिला मोर्चा ने किया प्रदर्शन

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles