Saturday, July 27, 2024

Salman Khan ने Bigg Boss OTT 2 से इस हसीना को दिखाया बाहर का रास्ता

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 का फिनाले बहुत जल्द होने वाला है. ऐसे में हर दिन कोई ना कोई बवाल होते जा रहे हैं, लेकिन इन्हीं सबके बीच सलमान खान ने एक हसीना को घर से बाहर कर दिया है. वह हसीना कोई और नहीं बल्कि आशिका भाटिया हैं. खबरों के अनुसार आशिका को रविवार के एपिसोड में सलमान घर के बाहर निकलने का फरमान सुनाएंगे.

वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी आशिका

बिग बॉस ओटीटी 2 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली आशिका भाटिया के शो से एविक्ट होने की खबरें आई हैं. सोशल मीडिया पर खबरें वायरल हो रही हैं. उसके अनुसार वीकेंड का वार एपिसोड में नॉमिनेटेड कंटेंस्टेंट्स मनीषा रानी और आशिका भाटिया (Manisha Rani and Aashika Bhatia) मे आशिका को घर से बाहर का रास्ता नजर कराया जाएगा.आशिका भाटिया

नहीं दिखा पा रही दम

ज्ञात हो इसी हफ्ते दो ही कंटेस्टेंट नोमिनेटेड है, जिसमें मनीषा रानी और आशिका भाटिया का नाम है. दोनों इस नॉमिनेशन से खुश नहीं थे, लेकिन दोनों ही कंटेस्टेंट मन ही मन जानते थे कि उनमें से एक का सफर खत्म होने वाला है. ऐसे में मनीषा और आशिका दोनों ने अपने दोस्तों अभिषेक मल्हन और एल्विस यादव के सामने फेयरवेल स्पीच दी.

सोशल मीडिया पर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि मनीषा रानी पहले शो में सबका मनोरंजन कर रही थी लेकिन स्मार्ट प्ले करने की वजह से वो सबको परेशान कर रही है साथ ही लोग आशिका को खुलकर खेलते हुए देखना भी चाहते थे, लेकिन आशिका ऐसा कर नहीं पा रही हैं.

इसे भी पढ़ें-करिश्मा- अभिषेक के मां बन गई दोनों के प्यार की दुश्मन, इन शर्तों की वजह से टूट गई सगाई

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles