Home मनोरंजन Salman Khan ने Bigg Boss OTT 2 से इस हसीना को दिखाया...

Salman Khan ने Bigg Boss OTT 2 से इस हसीना को दिखाया बाहर का रास्ता

वह हसीना कोई और नहीं बल्कि आशिका भाटिया हैं. खबरों के अनुसार आशिका को रविवार के एपिसोड में सलमान घर के बाहर निकलने का फरमान सुनाएंगे.

0
Bigg Boss OTT 2

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 का फिनाले बहुत जल्द होने वाला है. ऐसे में हर दिन कोई ना कोई बवाल होते जा रहे हैं, लेकिन इन्हीं सबके बीच सलमान खान ने एक हसीना को घर से बाहर कर दिया है. वह हसीना कोई और नहीं बल्कि आशिका भाटिया हैं. खबरों के अनुसार आशिका को रविवार के एपिसोड में सलमान घर के बाहर निकलने का फरमान सुनाएंगे.

वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी आशिका

बिग बॉस ओटीटी 2 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली आशिका भाटिया के शो से एविक्ट होने की खबरें आई हैं. सोशल मीडिया पर खबरें वायरल हो रही हैं. उसके अनुसार वीकेंड का वार एपिसोड में नॉमिनेटेड कंटेंस्टेंट्स मनीषा रानी और आशिका भाटिया (Manisha Rani and Aashika Bhatia) मे आशिका को घर से बाहर का रास्ता नजर कराया जाएगा.आशिका भाटिया

नहीं दिखा पा रही दम

ज्ञात हो इसी हफ्ते दो ही कंटेस्टेंट नोमिनेटेड है, जिसमें मनीषा रानी और आशिका भाटिया का नाम है. दोनों इस नॉमिनेशन से खुश नहीं थे, लेकिन दोनों ही कंटेस्टेंट मन ही मन जानते थे कि उनमें से एक का सफर खत्म होने वाला है. ऐसे में मनीषा और आशिका दोनों ने अपने दोस्तों अभिषेक मल्हन और एल्विस यादव के सामने फेयरवेल स्पीच दी.

इसे भी पढ़ें-करिश्मा- अभिषेक के मां बन गई दोनों के प्यार की दुश्मन, इन शर्तों की वजह से टूट गई सगाई

Exit mobile version