Friday, April 19, 2024

Manipur Violence: महिलाओं ने इंफाल में दिखाया प्रचंड रूप, किया रोड ब्लॉक

Violence In Manipur: मणिपुर में बीते दिन वायरल हुए वीडियो में पुलिस ने एक और आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. महिलाओं के साथ हुई इस बर्बरता के मामले में यह अभी तक की पांचवी गिरफ्तारी है. इस बीच राजधानी इंफाल से एक बार फिर से हिंसा की खबरें सामने आ रही हैं.

महिलाओं ने किया प्रदर्शन

खबरों के अनुसार इंफाल की गढ़ी इलाके में महिला प्रदर्शनकारियों ने मेन रोड को दोनों ओर से ब्लॉक करा. प्रदर्शनकारियों ने रोड पर ही टायर जलाया. पुलिस को कार्रवाई करने से रोका. सूचना प्राप्त होते ही सशस्त्र पुलिस, सेना और त्वरित कार्य बल के जवान वहां पर पहुंचे. सुरक्षाबलों में एक्शन लेते हुए स्थिति को कंट्रोल किया. रोड पर जलाए गए टायरों को भी बुझाया गया. प्रदर्शनकारियों को नियंत्रण में रखने के लिए पुलिस और सुरक्षाबलों ने विभिन्न इलाकों में संयुक्त रूप से फ्लैग मार्च भी किया.

भड़की जातीय हिंसा की आग

देश के पूर्वोत्तर स्थित बीते 81 दिनों के जातीय हिंसा की आग में जल रहा है. राज्य में 3 मई को एक रैली के बाद इंफाल घाटी के महत्व और पहाड़ी क्षेत्र में रहने वालों की समुदाय के बीच में हिंसा भड़की अब तक हिंसा की वजह से 160 से अधिक लोग मारे जा चुके हैं, तो वहीं 50, 000 से अधिक लोग अपना घर छोड़कर बाहर भाग गए हैं.

19 जुलाई को मणिपुर में महिलाओं के साथ इस तरह की बर्बरता का एक वीडियो सामने आया तो पूरा देश हैरान हो गया. वीडियो में पुरुषों की भीड़ 2 महिलाओं को बिना कपड़ों के घुमाती दिखाई दी. यह वीडियो 4 मई का था, लेकिन 2 महीने के बाद भी आरोपियों को पकड़ा नहीं गया था. जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ, उसके बाद ही 20 जुलाई को चार आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट किया गया.

Read More-‘हमको ले डूबी, ये आशिकी तुम्हारी..’ ‘पाकिस्तानी भाभी’ Seema Haider का वायरल हो रहा नया वीडियो

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles