Sunday, July 21, 2024

29 सालों में बदल गया ‘श्रीकृष्णा’ की ‘देवी रुक्मणी’ का पूरा लुक, तस्वीरें देखकर नहीं होगा आंखों पर यकीन

Pinky Parekh: टेलीविजन पर एक से बढ़कर एक धार्मिक शो आते रहते हैं। काफी सालों पहले रामानंद सागर की रामायण ने टेलीविजन पर लाखों दर्शकों का दिल जीत लिया था। रामायण के अलावा रामानंद सागर का टीवी शो ‘श्रीकृष्णा’ भी काफी चर्चा में रहा है। 1990 में इस सीरियल ने एक खास ही पहचान बनाई थी लोग इस सीरियल में कृष्ण और रुक्मणी के रोल को काफी पसंद करते थे। रुक्मणी का किरदार पिंकी पारेख ने निभाया था। पिंकी पारेख ने रुक्मणी के अलावा कई मशहूर टीवी शो में अलग-अलग किरदार निभा चुकी हैं।

4 किरदारों में नजर आई थी पिंकी पारेख

आपको बता दें पिंकी पारेख ने श्री कृष्णा सीरियल में चार किरदार निभाए थे। इनमें वह बलिया भगवान विष्णु की पत्नी मां लक्ष्मी के रूप में नजर आए इतना ही नहीं उन्होंने धरतीलोक पर श्री कृष्ण के साथ रुक्मणी का किरदार निभाया। वही

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinky parikh (@pinkyparikhofficial)

श्री कृष्ण सीरियल में पिंकी पारेख ने लक्ष्मी के साथ-साथ यमुना और अष्ट भुजा धारी देवी मां दुर्गा का भी किरदार निभाया। 29 साल बाद पिंकी पारेख का लुक काफी बदल चुका है। पिंकी पारेख की तस्वीरें देखकर आपको यकीन नहीं होगा कि यह वही श्री कृष्णा की रुक्मणी है।

एक्टिंग से दूर बच्चों की परवरिश पर दे रही ध्यान

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinky parikh (@pinkyparikhofficial)

पिंकी पारेख ने एक्टिंग से मुख मोड़ लिया और अपने परिवार और बच्चों की परवरिश पर ध्यान दे रही है । पिंकी पारेख गुजराती फिल्मों में भी नजर आ चुकी है। पिंकी पारेख  गुजरात से ताल्लुक रखती हैं। एक्टिंग छोड़ने के बाद अब यह

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinky parikh (@pinkyparikhofficial)

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन खूबसूरत तस्वीरें शेयर किया करती हैं हालांकि इनका लुक भले ही बदल गया हो लेकिन के चेहरे की मुस्कान अभी भी वही है।

Read More-Shehnaz Gill के साथ अफेयर की खबरों पर राघव जुयाल ने तोड़ी चुप्पी कहा-‘मैंने शादी कर ली है…’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles