Home Video ‘हमको ले डूबी, ये आशिकी तुम्हारी..’ ‘पाकिस्तानी भाभी’ Seema Haider का वायरल...

‘हमको ले डूबी, ये आशिकी तुम्हारी..’ ‘पाकिस्तानी भाभी’ Seema Haider का वायरल हो रहा नया वीडियो

सीमा हैदर का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा जिसमें सीमा हैदर साड़ी पहने हुए डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं।

0
630
Seema Haider Dance Video

Seema Haider Dance Video: प्यार के खातिर सरहद पार कर पाकिस्तान से आई सीमा हैदर हर किसी के दिमाग में ठनक रही हैं हर कोई यही सोच रहा है कि आखिर सीमा हैदर इतना बड़ा कदम बिना पढ़े हुए कैसे उठा सकती है। कोई अनपढ़ इंसान अपना शहर छोड़कर नहीं जा सकता वह तो पांचवी पास दुश्मन देश पाकिस्तान को छोड़कर भारत अवैध रूप से आ गई है। सीमा हैदर सोशल मीडिया की काफी शौकीन हैं और उनके वीडियो वायरल हुआ करते हैं। अब इसी बीच सीमा हैदर का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा जिसमें सीमा हैदर साड़ी पहने हुए डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं।

वायरल हो रहा सीमा हैदर का नया वीडियो

सीमा हैदर से अभी कुछ ही दिन पहले यूपी एटीएस ने पूछताछ शुरू की थी जिसमें सीमा हैदर ने कई सारे सवालों के जवाब दिए तो कुछ सवालों से मुकर गई। हालांकि इस वक्त सीमा हैदर के कई सारे वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें सीमा हैदर कभी सचिन पर प्यार लुटाते हुई दिखाई दे रही है तो कभी वह डांस कर रही है। सीमा हैदर का एक और साड़ी में डांस वीडियो सामने आया है। जिसमें सीमा हैदर लाल साड़ी पहने हुए डांस कर रही हैं। वह बॉलीवुड का पॉपुलर सॉन्ग गुनगुनाते हुए कह रही है ‘हमको ले डूबी, ये आशिकी तुम्हारी।’ यह वीडियो 11 जुलाई को अपलोड किया गया था और अब तक 50 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by _Seema_haider (@seema__haider_)

पाकिस्तान नहीं जाना चाहती सीमा हैदर

सीमा हैदर को लेकर हर कोई यही सवाल कर रहा है कि क्या सीमा हैदर का प्यार सच्चा है या फिर वह जासूस की तरह भारत में एंट्री ली है। वही सीमा हैदर बार-बार कह रही है कि मुझे पाकिस्तान नहीं जाना है पाकिस्तान में मुझे मार दिया जाएगा। सीमा हैदर का दावा है कि वह सिर्फ सचिन के लिए भारत आई है वहां कोई जासूस नहीं है।

Read More-पब्जी लवर्स ने किए नए खुलासे, सीमा भेजती थी सचिन को प्राइवेट फोटोज़