Tuesday, April 23, 2024

‘वापस लौटी तो कत्ल कर देंगे..’ जय श्रीराम का नारा लगाने पर सीमा हैदर को पाकिस्तान से मिली धमकी

Seema Haider News: भारत में पाकिस्तानी भाभी के नाम से मशहूर हो गई सीमा हैदर की कहानी में एक से बढ़कर एक मोड़ आ रहे हैं कहीं सीमा हैदर स्वतंत्रता दिवस पर जश्न मनाती हुई दिखाई दे रही है तो कहीं जय श्रीराम के नारे लगाती हुई नजर आ रही है। अब इसी बीच सीमा हैदर को पाकिस्तान के लोगों ने जान से मारने की धमकी दी है। धमकी देते हुए लोगों ने कहा है कि उसने मुसलमानों और उनके मजहब का अपमान किया है। सीमा ने अपना हिंदू मजहब कर लिया है अगर हमारे मुल्क में आ जाए तो हम उसका कत्ल कर देंगे। गुस्साए पाकिस्तानियों ने सीमा हैदर को खुलेआम धमकी दी है।

सीमा हैदर को मिली खुलेआम धमकी

सीमा हैदर पर पाकिस्तानी लोग काफी नाराज हैं और सीमा हैदर को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। धमकी देने वाले ने कहा है कि सीमा के लिए अब पाकिस्तान में कोई जगह नहीं है। पाकिस्तानियों ने दावा किया है की सीमा का कोई किरदार नहीं है और ISI ऐसे एजेंट नहीं रखती। इस तरह की बदकिरदार औरतें जो एक गेम के पीछे एक लोफर बंदे के पीछे भाग जाती हैं आपका क्या ख्याल है कि पाकिस्तान कोई इस तरह के बंदे रखता है। उसको पाकिस्तान में रखना ही नहीं है बल्कि उसका कत्ल कर देना है। इतना ही नहीं पाकिस्तानियों ने सीमा हैदर द्वारा जय श्रीराम के नारे लगाए जाने पर भी आपत्ति जताई है।

सीमा ने दिया पहले पति गुलाम को करारा जवाब

आपको बता दें अभी हाल ही में सीमा हैदर के पहले पति गुलाम हैदर ने सीमा हैदर द्वारा लगाए गए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे पर नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने कहा था की सीमा हैदर को जेल में डाल देना चाहिए और उसके बच्चों को उन्हें वापस कर देना चाहिए। अब इन सारी बातों का जवाब देते हुए सीमा हैदर ने कहा कि अब वह हिंदू है और मरते दम तक हिंदुस्तान में ही रहना चाहती हैं। उनकी वफादारी आखिरी सांस तक भारत के साथ है। जय भारत, जो भी मैं नारे लगाती हूं मन से लगाती हूं और एक बार अगर मौका दिया जाए तो देखें मेरी मोहब्बत। जब तक जिंदा हूं आखरी सांस तक इस देश से वफादारी करूंगी। यह मैं कसम खाती हूं।

Read More-Anju-Nasrullah Video: सामने आई दुल्हन के लिबास में अंजू का वीडियो, क्या हो गया निकाह ?

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles