Saturday, July 27, 2024

सिर्फ दो मैच खेल कर ही खत्म हुआ इस खिलाड़ी का करियर! 8 साल से नहीं मिला Team India में मौका

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से इंटरनेशनल मैच खेलना हर एक खिलाड़ी का सपना है। खिलाड़ियों को टीम इंडिया में शामिल होने से कई गुना ज्यादा टीम इंडिया में अपनी जगह बनाए रखना है। टीम इंडिया में कई ऐसे भी खिलाड़ी हैं। जिन्हें सिर्फ कुछ मैच खेल कर ही टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया है। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के एक खिलाड़ी को सिर्फ टीम इंडिया की तरफ से दो इंटरनेशनल मैच खेलने को मिली है जिसके बाद 8 साल से इस खिलाड़ी ने टीम इंडिया की जर्सी नहीं पहनी है।

टीम इंडिया के खिलाड़ी का खत्म हुआ इंटरनेशनल करियर!

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा ने साल 2015 में टीम इंडिया की तरफ से अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेला था। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा ने 8 साल पहले जिंबाब्वे के खिलाफ T20 मैच खेलकर टीम इंडिया में अपना डेब्यू किया था। जिसके बाद संदीप शर्मा ने अभी तक टीम इंडिया की तरफ से दो Sandeep Sharmaइंटरनेशनल टी20 मैच खेले हैं। पिछले 8 सालों से संदीप शर्मा को टीम इंडिया की तरफ से कोई भी इंटरनेशनल मैच खेलता हुआ नहीं देखा गया है। संदीप शर्मा का करियर सिर्फ दो इंटरनेशनल मैच खेल कर ही खत्म होने की कगार पर पहुंच गया है।

विराट कोहली को 7 बार किया है आउट

आपको बता दें कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा ने आईपीएल में विराट कोहली को बहुत ही ज्यादा परेशान Sandeep Sharmaकिया है। सात बार आईपीएल में संदीप शर्मा ने विराट कोहली का विकेट लिया है। विराट कोहली के खिलाफ संदीप शर्मा का रिकॉर्ड बहुत ही शानदार रहा है। आई पी एल 2023 में संदीप शर्मा ने राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए नजर आए हैं।

Read More-World Cup 2023 के शेड्यूल का ऐलान होते ही कप्तान रोहित शर्मा ने दिया चौंकाने वाला बयान! कहा- ‘दुनिया भर के…’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles