Saturday, July 27, 2024

भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच में Shubman Gill की जगह ये खिलाड़ी करेगा ओपनिंग! बनेगा रोहित का साथी

World Cup 2023: भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक बल्लेबाज शुभमन गिल पिछले कुछ समय से बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रहे थे। टीम इंडिया के खतरनाक बल्लेबाज शुभमन गिल इस समय आईसीसी की ताजा वनडे रैंकिंग में दूसरे नंबर पर बने हुए हैं। लेकिन वर्ल्ड कप के बीच शुभमन गिल डेंगू की चपेट में आ गए हैं। जिस कारण शुभ मंगल का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप 2023 के मैच में खेलने पर संदेह बना हुआ है। आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से अगर शुभमन गिल बाहर हो जाते हैं। तो इस खतरनाक खिलाड़ी को रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग पार्टनर बनाया जा सकता है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ये खिलाड़ी बनेगा ओपनर!

आपको बता दे कि टीम इंडिया के खतरनाक बल्लेबाज शुभमन गिल डेंगू की चपेट में आ जाने के कारण अन्य खिलाड़ियों के साथ प्रेक्टिस करने भी नहीं आए थे। अगर शुभमन गिल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप 2023 के मैच में बाहर हो Ishan Kishanजाते हैं। भारतीय टीम के पास केएल राहुल और ईशान किशन के रूप में दो विकल्प मौजूद हैं। लेकिन उनकी जगह पर रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग के जिम्मेदारी इशान किशन को दी जा सकती है। क्योंकि ईशान किशन ने टीम इंडिया के लिए कई मैचों में ओपनिंग भी की है।

केएल राहुल करेंगे मध्यक्रम पर बल्लेबाजी!

आपको बता दे कि भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल मध्यक्रम पर बहुत ही शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। जिस कारण रोहित शर्मा केएल राहुल को मध्यक्रम पर बल्लेबाजी के लिए भेज सकते हैं। इसके बाद ओपनिंग पर Ishan Kishanभारतीय टीम के पास सिर्फ ईशान किशन ही विकल्प में बचते हैं। अगर शुभमन गिल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से बाहर रहते हैं तो उनकी जगह ईशान किशन को रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग की जिम्मेदारी मिल सकती है।

Read More-7 साल बाद भारत की धरती पर क्रिकेट मैच खेलेगा पाकिस्तान, आज वर्ल्ड कप में होगा नीदरलैंड से सामना

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles