Sunday, May 19, 2024

3 साल में तीसरी बार वर्ल्ड कप से बाहर होने पर छलका इस भारतीय खिलाड़ी का दर्द, कहा- अब आदत हो गई है… ’

World Cup 2023: सभी टीमों ने वर्ल्ड कप 2023 में शामिल होने वाले खिलाड़ियों की फाइनल टीम का ऐलान कर दिया है। विश्व कप 2023 में कई खिलाड़ियों को शामिल नहीं किया गया है। आपको बता दे कि बीसीसीआई ने भारतीय टीम के खतरनाक स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल को वर्ल्ड कप 2023 में मौका नहीं दिया है। वर्ल्ड कप 2023 से बाहर होने के बाद खतरनाक स्पिनर युजवेंद्र चहल ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है।

टीम से बाहर होने पर छलका चहल का दर्द

भारतीय टीम के खतरनाक स्पिनर युजवेंद्र चहल ने एक इंटरव्यू के दौरान वर्ल्ड कप से बाहर होने पर बयान दिया है। युजवेंद्र चहल ने बाहर होने पर बयान देते हुए कहा है कि ‘ विश्व कप 2023 में सिर्फ 15 खिलाड़ियों को ही टीम मौका दे सकती है। विश्व कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में 17 या 18 खिलाड़ी नहीं शामिल किया जा सकते। विश्व कप से बाहर होने पर मुझे थोड़ा बुरा लगा लेकिन अब इसकी आदत हो गई है क्योंकि पिछले 3 साल में तीन वर्ल्ड कप निकल चुके हैं।

लगातार तीसरी बार वर्ल्ड कप से बाहर हुए चहल

आपको बता दे की युजवेंद्र छैला भारतीय टीम के कैसे खिलाड़ी हैं जिन्हें वर्ल्ड कप या एशिया कप जैसे आईसीसी के बड़े टूर्नामेंट के मौके पर टीम से बाहर कर दिया जाता है। युजवेंद्र चहल को भारतीय क्रिकेट टीम के तरफ से पिछले तीन सालों में लगातार तीन वर्ल्ड कप से बाहर किया गया है। वनडे विश्व कप से पहले युजवेंद्र चहल को T20 वर्ल्ड कप 2022 में भी Yujvendra Chahalशामिल नहीं किया गया था। युजवेंद्र चहल की जगह पर टीम इंडिया में कुलदीप यादव और रविचंद्रन अश्विन स्पिन गेंदबाज के तौर पर खेल रहे हैं।

Read More-वर्ल्ड कप में भारतीय बल्लेबाज दिखाते हैं कमाल, लगाए हैं सबसे ज्यादा शतक

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles