Friday, April 19, 2024

अचानक मैच से पहले चोटिल हुआ Team India का यह तेज गेंदबाज, धोनी के इस खिलाड़ी को मिला मौका

Duleep Trophy: टीम इंडिया के कई खिलाड़ी चोटिल होने के कारण क्रिकेट मैच नहीं खेल पा रहे हैं। क्रिकेट मैच में चोटिल होना आम बात हो गई है चोटिल हो जाने के कारण कई बार खिलाड़ियों को लंबे समय के लिए क्रिकेट का त्याग करना पड़ता है। आपको बता दें कि इसी बीच क्रिकेट फैंस के लिए बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है क्योंकि टीम इंडिया का यह खतरनाक तेज गेंदबाज अचानक चोटिल हो गया है। जिसकी जगह पर महेंद्र सिंह धोनी के फेवरेट खिलाड़ी को टीम इंडिया में मौका मिल गया है।

चोटिल हुआ यह युवा खिलाड़ी

आपको बता दें कि इस समय भारत में घरेलू टूर्नामेंट दलीप ट्रॉफी भी खेली जा रही है। दलीप ट्रॉफी में टीम इंडिया के कई युवा खिलाड़ी खेलते हुए नजर आ रहे हैं इसी बीच वेस्ट जोन की तरफ से दलीप ट्राफी में खेलने वाले युवा तेज गेंदबाज Chetan Sakariyaचेतन सकारिया चोटिल हो गए हैं चेतन सकारिया के कोहनी में चोट लग गई है जिस कारण ये पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं दलीप ट्रॉफी वेस्ट जोन के तरफ से खेलते हुए नजर आते हैं।

धोनी के इस खिलाड़ी को मिला मौका

आपको बता दें कि चेतन सकरिया की जगह पर दलीप ट्राफी में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे को मौका दिया गया है तुषार देशपांडे अब वेस्ट जोन की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। वेस्ट जोन का अगला मुकाबला सेमीफाइनल में tushar deshpandeसेंट्रल जोन से होगा। तुषार देशपांडे ने आइपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है और चेन्नई सुपरकिंग्स को आईपीएल 2010 का खिताब जिताने में अहम भूमिका निभाई है।

Read More-वेस्टइंडीज पहुंचे कप्तान Rohit Sharma सहित कई खिलाड़ी, किंग कोहली इस दिन होंगे रवाना

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles