Home खेल Ind vs Wi: Rohit Sharma इस खिलाड़ी को करेंगे प्लेइंग 11 से...

Ind vs Wi: Rohit Sharma इस खिलाड़ी को करेंगे प्लेइंग 11 से बाहर, दूसरे वनडे में नहीं देंगे मौका!

पहले वनडे मैच में टीम इंडिया के ज्यादातर खिलाड़ियों ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था। लेकिन इसके बाद भी भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा दूसरे वनडे मैच में एक खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर सकते हैं।

0
404
Team India

Ind vs Wi: वेस्टइंडीज के दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम आज वनडे सीरीज का दूसरा वनडे मैच 29 जुलाई को खेलने जा रहे हैं। पहले वनडे मैच में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज टीम को धूल चटा दी है जिसके बाद अब टीम इंडिया की निगाह दूसरे वनडे मैच को जीतकर वनडे सीरीज में कब्जा करने की होगी। पहले वनडे मैच में टीम इंडिया के ज्यादातर खिलाड़ियों ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था। लेकिन इसके बाद भी भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा दूसरे वनडे मैच में एक खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर सकते हैं।

इस खिलाड़ी को किया जा सकता है बाहर

आपको बता दें कि टीम इंडिया के खतरनाक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव टी20 में अपनी घातक बल्लेबाजी कर आज क्रिकेट जगत में अपना बहुत बड़ा नाम बना लिया है लेकिन वनडे क्रिकेट में सूर्यकुमार यादव का बल्ला T20 की तरह Suryakumar Yadavआग नहीं उगलता है। सूर्यकुमार यादव से काफी लंबे समय से लगातार फॉर्मेट में खराब प्रदर्शन कर रहे हैं जिसके बाद अब टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा सूर्यकुमार यादव को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर सकते हैं।

सूर्या की जगह इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका

सूर्यकुमार यादव की जगह लेने के लिए खतरनाक विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन मुख्य दावेदार हैं। संजू सैमसन ने Sanju Samsonपिछले काफी समय से भारतीय वनडे टीम की तरफ से जितने भी मैच खेले हैं उन मैचों शानदार तरीके से रन बनाए हैं। जिस कारण संजू सैमसन को टीम इंडिया में स्वर्ग कुमार यादव की जगह मौका दिया जा सकता है।

Read More-Ind vs Wi: इस गेंदबाज ने 3 ओवर गेंदबाजी कर बचाया अपना खत्म होता करियर, वर्ल्ड कप के लिए ठोका दावा