Saturday, July 27, 2024

पाकिस्तान के खिलाफ Asia Cup 2023 में Rohit Sharma इन खिलाड़ियों को देंगे मौका, जाने संभावित प्लेइंग XI

Ind vs Pak: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के निगाह पाकिस्तान के खिलाफ 2 सितंबर को होने वाले मैच में जीत हासिल करने पर होगी। क्योंकि भारतीय टीम पाकिस्तान को हराकर एशिया कप की शुरुआत जीत के साथ करना चाहेगी। भारतीय टीम ने एशिया कप में कई धुरंधर खिलाड़ियों को शामिल किया है। जो अकेले दम पर मैच जीत सकते हैं। आज आपको हम भारतीय टीम के पाकिस्तान के खिलाफ संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में बताने जा रहे हैं।

पाकिस्तान के खिलाफ खेल सकते हैं ये बल्लेबाज

आपको बता दे कि पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2023 के पहले मैच में भारतीय टीम अपनी प्लेइंग 11 में रोहित शर्मा और शुभमन गिल की ओपनिंग जोड़ी के साथ उतरेगी। इसके बाद नंबर तीन पर भारतीय टीम के पास विराट कोहली ind vs pak है जो अकेले दम पर पाकिस्तान के खिलाफ कई मैच जीत चुके हैं। नंबर 4 पर T20 के नंबर एक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को मौका दिया जा सकता है। तो नंबर पांच पर अगर केएल राहुल पूरी तरह से फिट रहे तो उन्हें विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में शामिल किया जाएगा।

जसप्रीत बुमराह सहित इन गेंदबाजों को मिलेगा मौका

आपको बता दे कि पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम में छठे नंबर पर हार्दिक पांड्या और सातवें नंबर पर ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को शामिल किया जाएगा। रविंद्र जडेजा एक खतरनाक बल्लेबाज होने के साथ-साथ स्पिन गेंदबाज भी हैं। ind vs pak नंबर 8 और 9 वे नंबर पर भारतीय टीम में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी खेलते हुए नजर आएंगे तो वहीं 9 और 10 नम्बर पर मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव को मौका दिया जा सकता है।

Read More-एशिया कप में सिर्फ बेंच गर्म करेंगे ये तीन खिलाड़ी! Rohit Sharma नहीं देंगे प्लेइंग 11 में मौका

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles