Home खेल Rohit Sharma ने Asia Cup 2023 में इस खिलाड़ी को कर रहे...

Rohit Sharma ने Asia Cup 2023 में इस खिलाड़ी को कर रहे नजरअंदाज! नहीं दे रहे प्लेइंग XI में मौका

नेपाल के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में प्लेइंग इलेवन में सिर्फ एक बदलाव किया है। दूसरे वनडे में मोहम्मद शमी को जसप्रीत बुमराह की जगह टीम इंडिया में शामिल किया गया है। लेकिन एक बार फिर से कप्तान रोहित शर्मा ने भारतीय टीम के इस खिलाड़ी को नजरअंदाज कर दिया है।

0
Team India

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम आज एशिया कप 2023 में अपना दूसरा वनडे मैच खेल रही है। एशिया कप 2023 में नेपाल टीम आज भारत के खिलाफ दूसरा वनडे मैच खेल रही है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने नेपाल के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में प्लेइंग इलेवन में सिर्फ एक बदलाव किया है। दूसरे वनडे में मोहम्मद शमी को जसप्रीत बुमराह की जगह टीम इंडिया में शामिल किया गया है। लेकिन एक बार फिर से कप्तान रोहित शर्मा ने भारतीय टीम के इस खिलाड़ी को नजरअंदाज कर दिया है।

इस खिलाड़ी को नहीं मिल रहा प्लेइंग इलेवन में मौका

भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को एशिया कप की 15 सदस्यीय भारतीय टीम में शामिल किया गया है। लेकिन कप्तान रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार यादव को अभी तक एशिया कप के एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं दिया है। सूर्यकुमार यादव की जगह पर रोहित शर्मा प्लेइंग 11 में श्रेयस अय्यर को मौका दे रहे हैं। पाकिस्तान के खिलाफ सूर्यकुमार यादव को टीम इंडिया में मौका नहीं मिला था जिसके बाद नेपाल के खिलाफ रोहित शर्मा ने प्लेइंग 11 में सूर्यकुमार यादव को शामिल नहीं किया है।

T20 में है सूर्यकुमार यादव का जलवा

भारतीय टीम के खतरनाक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के दम पर आईसीसी की T20 रैंकिंग में नंबर एक पर बने हुए। सूर्यकुमार यादव को आउट करना गेंदबाजों के लिए सबसे मुश्किल होता है सूर्यकुमार यादव मैदान पर चारों तरफ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। सूर्यकुमार यादव को भारतीय टीम का 360 डिग्री प्लेयर भी कहा जाता है।

Read More-एशिया कप के आगामी मैचों में होगा बड़ा बदलाव! कोलंबो में हुए बाढ़ जैसे हालात

Exit mobile version