Saturday, July 27, 2024

IPL 2024 से पहले आई बड़ी खुशखबरी, कार हादसे के बाद पहली बार वार्म अप मैच खेलने दिखे ऋषभ पंत

Rishabh Pant: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट में बाल बाल बचे थे। सड़क हादसे के बाद ऋषभ पंत काफी लंबे समय से क्रिकेट से दूर चल रहे हैं। आपको बता दे कि इसी बीच आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले ही ऋषभ पंत के फैंस के लिए बड़ी ही खुशखबरी सामने आई है क्योंकि ऋषभ पंत को सड़क हादसे के बाद पहली बार वार्म अप मैच खेलते हुए देखा गया है।

ऋषभ पंत ने खेला वार्म अप

टीम इंडिया के बल्लेबाज ऋषभ पंत सोशल मीडिया पर आए थे अपनी फिटनेस को लेकर अपडेट शेयर करते रहते हैं। इसी बीच ऋषभ पंत ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें ऋषभ पंत अलूर क्रिकेट स्टेडियम में खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार ऋषभ पंत सड़क हादसे के बाद पहली बार वार्म अप मैच का हिस्सा बने हैं।fallback

आईपीएल 2024 खेलने पर बना सस्पेंस

आईपीएल शुरू होने को अब ज्यादा समय नहीं बचा है। अगर ऋषभ पंत आईपीएल 2024 में फिट हो जाते हैं तो उन्हें दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी फिर से दी जा सकती है। लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि ऋषभ पंत आईपीएल में सिर्फ एक बल्लेबाज के तौर पर खेल सकते हैं क्योंकि हादसे के बाद विकेट कीपिंग करना जोखिम भरा हो सकता है। आईपीएल के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ियों को t20 विश्व कप भी खेलना है ऋषभ पंत का नाम T20 विश्व कप की रेस में भी है। अगर आईपीएल में ऋषभ पंत वापसी करते हैं और शानदार प्रदर्शन करते हैं तो उन्हें टीम इंडिया की तरफ से t20 विश्व कप 2024 में खेलते हुए देखा जा सकता है।

Read More-अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने क्यों रखा अपने बेटे का नाम ‘अकाय’, जानिए क्या है इसका मतलब

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles