Saturday, July 27, 2024

मैच के बाद अचानक मैदान पर बल्लेबाजी करने उतरे R Ashwin, देखकर क्रिकेट फैंस हुए हैरान

Ind vs Aus: भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से काफी लंबे समय बाद खतरनाक गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन वनडे मैच खेलते हुए देखे गए हैं। रविचंद्रन अश्विन ने टीम इंडिया के लिए अपना वनडे मैच साल 2022 में जनवरी में खेला था। जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 22 सितंबर को अश्विन की टीम इंडिया में वापसी हुई है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के तुरंत बाद रविचंद्र अश्विन मैदान पर बल्लेबाजी के लिए आ गए जिसे देखकर सभी लोग हैरान रह गए।

मैच के बाद आर अश्विन ने की बल्लेबाजी

आपको बता दे कि भारतीय टीम ने पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई टीम को 5 विकेट से करारी शिकायत दे दी है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रविचंद्र अश्विन को भारतीय टीम की तरफ से बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला। भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया टीम के बीच जब मैच खत्म हो गया उसके बाद अचानक स्पिन गेंदबाज आर अश्विन पैड पहन कर मैदान पर R Ashwin बल्लेबाजी के लिए आ गए। यह देखकर सभी लोग हैरान रह गए। इस दौरान रविचंद्रन अश्विन के साथ मुख्य कोच राहुल द्रविड़ भी वहां पर नजर आए।

अश्विन की होगी वर्ल्ड कप में एंट्री?

एशिया कप 2023 में बांग्लादेश के खिलाफ स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल हो गए थे। छोटे होने के बाद अक्षर पटेल एशिया कप के फाइनल में टीम इंडिया में शामिल नहीं हो पाए उनकी जगह वाशिंगटन सुंदर को मौका दिया गया। अक्षर पटेल के चोटिल हो जाने के बाद भारतीय टीम में आर अश्विन की वापसी हुई है। अगर अक्षर पटेल पूरी तरह से वर्ल्ड कप के लिए R Ashwinफिट नहीं होते हैं तो उनकी जगह पर आर अश्विन को टीम इंडिया में शामिल किया जा सकता है। आर अश्विन भारतीय टीम के खतरनाक स्पिन गेंदबाज होने के साथ निचले क्रम के बल्लेबाज भी हैं।

Read More-World Cup 2023 से पहले विश्व क्रिकेट में भारत का जलवा, तीनों फॉर्मेट में बनी दुनिया की नंबर-1 टीम

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles