Wednesday, May 22, 2024

शिवम दुबे की बल्लेबाजी से खौफ खाती है अन्य टीमें, चेन्नई के गेंदबाजी कोच ने दिया बड़ा बयान

Shivam Dubey: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी शिवम दुबे इस समय चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल में अपनी बल्लेबाजी से तहलका मचा रहे हैं। शिवम दुबे के लिए साल 2024 में आईपीएल का सीजन बहुत ही शानदार रहा है। आपको बता दे कि शिवम दुबे का बल्ला आईपीएल 2024 में आग उगल रहा है। मुंबई के खिलाफ में बैटिंग के बाद शिवम दुबे को लेकर चेन्नई के गेंदबाजी कोच ने बड़ा बयान दिया है।

शिवम दुबे को लेकर क्या बोले CSK के बॉलिंग कोच?

मुंबई इंडियंस के खिलाफ शिवम दुबे की शानदार बल्लेबाजी को देखने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजी कोच एरिक सिमंस गदगद हो गए हैं। जिसके बाद शिवम दुबे को लेकर उन्होंने बयान देते हुए कहा है कि “जब दुबे आता है तो सामने वाली टीम स्पिनरों को हटा देते हैं, वे तेज गेंदबाजों से गेंदबाजी कराते हैं। वह इसमें और अधिक प्रभावी हो गया है, लेकिन उन्होंने बाकी मैच में दोबारा स्पिन गेंदबाजी नहीं की क्योंकि वह विकेट पर था…क्योंकि वे अब स्पिन गेंदबाजी नहीं कर सकते। वे ऐसा नहीं करना चाहते।वे डरे हुए हैं। तेज गेंदबाजी के खिलाफ प्रभावी होने की उसकी क्षमता उसके लिए बहुत फायदेमंद बन गई है।”

आईपीएल 2024 में किया ऐसा प्रदर्शन

चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी शिवम दुबे ने अभी तक आईपीएल 2024 के पांच मैचों में बहुत ही शानदार बल्लेबाजी करते हुए 242 रन बनाए हैं। इसी दौरान शिवम दुबे के पाले से 20 चौके और 15 छक्के निकले हैं। मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में शिवम दुबे ने 38 गेंद में 66 रन की शानदार पारी खेली और इस पारी के दौरान शिवम दुबे के पाले से 10 चौके और दो छक्के निकले हैं।

Read More-हार्दिक पांड्या को इरफान पठान ने लगाई फटकार, कहा ‘आखिरी ओवर में गेंदबाजी…’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles