Sunday, May 19, 2024

गुरु की राशि में मार्गी होने जा रहे बुध, इन राशि वालों को लगेगा बड़ा झटका

Budh Margi: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 25 अप्रैल को बुध मीन राशि में मार्गी होने जा रहे हैं इस दौरान कुछ राशि के जातकों को तगड़ा लाभ होने वाला है तो कुछ को बहुत ही अशुभ फलों की प्राप्ति होगी। बुध ग्रह मिथुन और कन्या राशि का स्वामी ग्रह भी है कहते हैं कि अगर किसी जाता की कुंडली में बुध की स्थिति अच्छी होती है तो व्यक्ति को सही निर्णय लेने में मदद मिलती है। वहीं अगर बुध की स्थिति कमजोर होती है तो व्यक्ति को सही निर्णय लेने की क्षमता खराब हो जाती है। 25 अप्रैल को बुध के मार्गी होने से किन राशि वालों को विशेष रूप से सावधान रहना होगा आइए जानते हैं।

सिंह राशि

अचानक करियर की रफ्तार धीमी रहेगी विदेश यात्रा के अवसर भी मिलेंगे लेकिन कोई सकारात्मक फल की प्राप्ति नहीं होगी। धन कमाने की आर्थिक क्षमता कमजोर रहेगी। धन से जुड़ी योजनाएं भी सफल नहीं होगी। इस राशि के जातकों के लिए समय अनुकूल नहीं रहेगा।

वृश्चिक राशि

इस समय कार्य क्षेत्र में आपको पहचान मिल सकती है। इस कारण मन दुखी रहेगी वरिष्ठ सहयोगियों का सहयोग नहीं मिलेगा। जो आपका तनाव बढ़ा सकता है इस समय धन कमाने की क्षमता पर भी प्रभाव पड़ेगा। बुध का मीन में मार्गी होना वृश्चिक राशि वालों के लिए चुनौतियां लेकर आ रहा है।

मीन राशि

इस समय मीन राशि वालों के खर्च बढ़ सकते हैं इस अवधि में जो भी मेहनत करेंगे उसमें आपको आसानी से सफलता नहीं मिलेगी। प्रोफेशनल लाइफ में संघर्ष आ सकता है। ऐसे में मीन राशि वाले योजना तैयार करके रहे बिजनेस में ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी, तभी मनचाहा फल मिलेगा। ऐसे में इन पर औसत प्रभाव देखने को मिलेगा।

मेष राशि

मेष राशि वालों को कार्यक्षेत्र में सफलता नहीं मिलेगी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा नौकरी में मेहनत के बावजूद दबाव बना रहेगा और मेहनत का फल मिलने में देरी होगी।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-Astro Tips: पूजा घर में आज ही रख दें ये 7 चीजें, मां लक्ष्मी को झोली भरते नहीं लगेगी देर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles