Saturday, May 18, 2024

बनने जा रहा मालव्य राजयोग, पल भर में मालामाल होंगे ये राशि के लोग

Malavya Rajyog: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता है तो इसका प्रभाव सभी 12 राशि के जातकों पर पड़ता है। इस समय शुक्र ग्रह अपनी उच्च राशि मीन में है शुक्र का मीन राशि में होना मालव्य राजयोग बन रहा है। शुक्र के मेष में गोचर से पहले के ये 9 दिन 5 राशि के लिए बहुत ही लाभदायक रहेंगे। यह समय इन जातकों को बड़ा लाभ करवा सकता है। 24 अप्रैल को शुक्र के मीन राशि से निकलकर मेष राशि में करने से यह योग बनेगा।

वृषभ राशि: वृषभ राशि वालों के लिए मालव्य राजयोग बहुत बड़ा लाभ दिला सकता है आपका उत्साह और आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा। कोई बड़ी सफलता आपको मिल सकती है।

सिंह राशि: रुके हुए काम पूरे होने से बड़ी खुशखबरी मिल सकती है धन संबंधी बड़ी सौगात दे सकता है। मनचाही जगह ट्रांसफर मिल सकता है धार्मिक स्थल की यात्रा पर जा सकते हैं।

तुला राशि: भूमि संपत्ति संबंधी सौदा हो सकता है। वीरेश से जुड़ी नौकरी कारोबार करने वालों को विशेष लाभ हो सकता है। किसी परिजन से जुड़ी अच्छी खबर मिल सकती है।

मीन राशि: किसी परिजन की उपलब्धि आपका दिल खुश कर देगी विदेश में काम करने की इच्छा पूरी होगी। करियर में आगे बढ़ाने के लिए नए रास्ते खुलेंगे।लव कपल का विवाह हो सकता है।

धनु राशि: आपको हर काम में मदद मिलती जाएगी और काम पूरे होते जाएंगे। यह समय बहुत ही शुभ है। लव लाइफ को लेकर सतर्क रहें।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-गुरु की राशि में मार्गी होने जा रहे बुध, इन राशि वालों को लगेगा बड़ा झटका

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles