Home खेल वेस्टइंडीज दौरे के बीच भारतीय टीम के लिए खुशखबरी, यह तेज गेंदबाज...

वेस्टइंडीज दौरे के बीच भारतीय टीम के लिए खुशखबरी, यह तेज गेंदबाज हुआ पूरी तरह से फिट

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा वर्ल्ड कप 2023 को भारत से बाहर नहीं जाने देना चाहेंगे। इसी बीच भारतीय टीम के लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। क्योंकि टीम इंडिया का खतरनाक अब गेंदबाज पूरी तरह फिट हो चुका है।

0
Rohit and bumrah

Jasprit Bumrah: भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ कई चोटिल खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में युवा खिलाड़ियों का प्रयोग कर रही है। क्योंकि टीम इंडिया को रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत की सरजमीं पर कुछ महीनों बाद वर्ल्ड कप खेलना है। जिसका टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा वर्ल्ड कप 2023 को भारत से बाहर नहीं जाने देना चाहेंगे। इसी बीच भारतीय टीम के लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। क्योंकि टीम इंडिया का खतरनाक अब गेंदबाज पूरी तरह फिट हो चुका है।

जसप्रीत बुमराह हुए फिट

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की इंजरी को लेकर बहुत ही बड़ी अपडेट सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि टीम इंडिया के विस्फोटक गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अब पूरी तरह से फिट हो गए हैं। जसप्रीत बुमराह अभ्यास के दौरान गेंदबाजी भी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि जसप्रीत बुमराह ने नेट पर गेंदबाजी के दौरान 10 ओवर फेंके है। जसप्रीत बुमराह अपनी पीठ की इंजरी के कारण काफी लंबे समय से टीम इंडिया की जर्सी में दिखाई नहीं दिए हैं वह आई पी एल 2023 के सीजन से बाहर रहे थे।

आयरलैंड दौरे पर करेंगे वापसी!

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह वेस्टइंडीज दौरे के बाद होने वाले आयरलैंड दौरे पर टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं। आयरलैंड दौरे पर भारतीय टीम के कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जाएगा और टीम इंडिया की कप्तानी सूर्यकुमार यादव को सौंपी जा सकती है। लेकिन अभी तक बीसीसीआई की तरफ से आयरलैंड दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान नहीं किया गया है। अगर जसप्रीत बुमराह आयरलैंड दौरे पर टीम इंडिया में वापसी कर रहे हैं तो रोहित शर्मा उन्हें वर्ल्ड कप के लिए जरूर करना चाहेंगे।

Read More-किंग कोहली को वेस्टइंडीज में फैन ने दिया खास गिफ्ट! BCCI ने शेयर किया वीडियो

Exit mobile version