Home मनोरंजन विजय देवरकोंडा के साथ डेटिंग की खबरों के बीच ऐसी शर्ट पहन...

विजय देवरकोंडा के साथ डेटिंग की खबरों के बीच ऐसी शर्ट पहन निकली रश्मिका मंदाना,लोग बोले- ‘साफ दिख रहा था…’

रश्मिका मंदाना मुंबई हवाई अड्डे पर भेज कार्गो पैंट और सफेद क्रॉप टॉप के शर्ट में दिखी है। जिसे देखकर लोगों ने अलग-अलग तरह के कमेंट करने शुरू कर दिए। रश्मिका मंदाना की इस शर्ट को देखकर लोगों ने उनके अफेयर को कंफर्म कर दिया है।

0
Rashmika Mandanna

Rashmika Mandanna: साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना इन दिनों तेलुगू एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। अब इसी बीच रश्मिका मंदाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। रश्मिका मंदाना मुंबई हवाई अड्डे पर भेज कार्गो पैंट और सफेद क्रॉप टॉप के शर्ट में दिखी है। जिसे देखकर लोगों ने अलग-अलग तरह के कमेंट करने शुरू कर दिए। रश्मिका मंदाना की इस शर्ट को देखकर लोगों ने उनके अफेयर को कंफर्म कर दिया है।

रश्मिका मंदाना ने पहनी ऐसी शर्ट

साउथ की मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना जो शर्ट पहने हुए दिखाई दे रही है। उसी तरह की शर्ट अभी हाल ही में विजय देवरकोंडा पहने हुए दिखाई दिए थे। इसके बाद फिर से अफवाहों ने जोर पकड़ लिया है और सवाल उठ रहे हैं कि क्या रश्मिका मंदाना ने विजय देवरकोंडा का शर्ट पहना है यह फिर यह कोई संयोग है। हालांकि इसका जवाब अभी किसी के पास नहीं है। आपको बता दें रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा के अफेयर की खबरें काफी चर्चा में बनी हुई है। ज्यादातर दोनों एक साथ छुट्टियां मनाते हुए दिखाई देते हैं।

रश्मिका मंदाना का वर्क फ्रंट

अगर रश्मिका मंदाना की फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस बहुत जल्द रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में नजर आने वाली हैं। इसके बाद इसी साल रिलीज होने वाली फिल्म ‘पुष्पा 2’ में दिखाई देंगे। इससे पहले रश्मिका मंदाना अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा में नजर भी आ चुकी हैं।

Read More-‘मेरा बॉयफ्रेंड करने के लिए उसने…’ इस सुपरस्टार पर Kangana Ranaut ने लगाए गंभीर आरोप

Exit mobile version