Saturday, July 27, 2024

राहु की कृपा से अक्टूबर तक मौज काटेंगे ये राशि वाले, चारों तरफ से आयेगा पैसा

Rahu Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राहु और केतु को बहुत ही पाती ग्रह माना जाता है। लोग राहु और केतु के नाम से डरते हैं। आपको बता दें राहु और केतु को 9 ग्रहों में नहीं गिना जाता है बल्कि इनको छाया ग्रह माना जाता है। राहुल ने 12 अप्रैल 2022 को मेष राशि में गोचर किया था और यह 30 अक्टूबर 2023 को 2:13 तक इसी राशि में रहेंगे। कुछ राशि के जातक की कुंडली में राहु बहुत ही सुबह स्थान पर होते हैं जो शुभ फल प्रदान करते हैं। कुछ ऐसी रशियन है जो अक्टूबर तक राहु के गोचर से मौज करने वाली। इन राशियों को भरपूर आमदनी होगी किसी प्रकार की कमी नहीं होगी।

कुंभ राशि: इस राशि की कुंडली में राहु तीसरे भाव पर बैठे हुए हैं। जिससे इस राशि वालों को तगड़ा लाभ होने वाला है। नौकरी में बदलाव की संभावना बढ़ रही है। परिवार से जुड़ी कलह समाप्त हो जाएगी।

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के छठे भाव पर राहु आकर विराजमान हैं। परफॉर्मेंस को देखते हुए प्रमोशन के साथ-साथ इंक्रीमेंट भी मिल सकता है। नई नौकरी भी लगने की संभावना है।

सिंह राशि: राहु इस राशि के दसवें भाव पर बैठे हुए हैं। परिवार के साथ समय अच्छा बीतेगा बुरे प्रभावों से बचने के लिए शिवलिंग पर जलाभिषेक करें महादेव की कृपा बनी रहेगी।

कर्क राशि: कर्क राशि वालों की कुंडली में दसवें भाव पर बैठे हुए हैं। आईटी सेक्टर वालों की इस अवधि में चांदी ही चांदी है। कुत्ते को दूध और रोटी देने से आपको लाभ होगा। कारोबार में तगड़ा मुनाफा मिलने की संभावना है।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-घर के मुख्य द्वार पर शाम को रख दे ये चीज, दौड़ी चली आएगी मां लक्ष्मी

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles