Home एस्ट्रो तुलसी – मनी प्लांट को भी टक्कर देता है ‘ये पौधा’, घर...

तुलसी – मनी प्लांट को भी टक्कर देता है ‘ये पौधा’, घर में लगाने से होती है झमाझम पैसों की बरसात

इन दोनों पौधों के अलावा भी एक ऐसा पौधा है जिसको लगाने से हमेशा घर में बरकत होती है। मां लक्ष्मी हमेशा प्रसन्न रहती हैं बच्चों का पढ़ाई में मन लगता है। वातावरण भी यह पौधा शुद्ध करता है।

0
201
Morpankhi Plan

MorPankh plant: वास्तु शास्त्र के अनुसार कुछ ऐसे पेड़ पौधे होते हैं जिनका घर में लगाने से नकारात्मक ऊर्जा दूर चली जाती है और सकारात्मक ऊर्जा का वास होता है। मनी प्लांट को धन का पौधा माना जाता है तुलसी का भी पौधा बहुत ही शुभ माना जाता हैं। इन दोनों पौधों के अलावा भी एक ऐसा पौधा है जिसको लगाने से हमेशा घर में बरकत होती है। मां लक्ष्मी हमेशा प्रसन्न रहती हैं बच्चों का पढ़ाई में मन लगता है। वातावरण भी यह पौधा शुद्ध करता है।

घर में तुरंत लगाएंगे ये पौधा

वास्तु शास्त्र के अनुसार घर में मोरपंखी का पौधा लगाने से हमेशा पैसों की बरसात होती है घर में हमेशा सुख शांति बनी रहती है। कर्ज से भी छुटकारा मिलता है। मोरपंखी के पौधे को मयूरपंखी और विद्या का पौधा भी कहा जाता है। कहते हैं कि इसको लगाने से बच्चों की बुद्धि में भी वृद्धि होती है और बच्चे हमेशा परीक्षाओं में सफल होते हैं।

इस दिशा में लगाएं पौधा

विद्या यानी मोरपंखी का पौधा घर में हमेशा उत्तर दिशा में ही लगाना चाहिए। ऐसा करने से कभी भी आपको आर्थिक नुकसान नहीं झेलना पड़ेगा। अमीरी हमेशा आपके घर पर दस्तक देगी अगर आप इस पौधे को घर में नहीं लाए हैं तो तुरंत ही लाकर लगाए। घर में यदि यह पौधा लगा हुआ है तो आपके जीवन में हमेशा खुशहाली बनी रहेगी।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। UP varta news इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-शुक्र मार्गी होकर बढ़ाने जा रहे हैं बैंक बैलेंस, इन लोगों की होगी छप्पर फाड़कर कमाई!