Saturday, July 27, 2024

बेहद चमत्कारी होते हैं नाग पंचमी पर किए गए ये उपाय, करियर में दिलाते हैं तरक्की

Nag Panchami Upay: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार नाग पंचमी (Nag Panchami) का त्योहार बहुत ही शुभ माना जाता है। नाग पंचमी सावन के महीने में पड़ती है इस बार नाग पंचमी 21 अगस्त 2023 को पड़ने वाली है। नाग पंचमी पर किए गए कुछ उपाय बहुत ही कारगर साबित होते हैं। इस दिन कुछ खास काम करने से राहु -केतु के दोष से मुक्ति मिल सकती है। अगर आपकी तरक्की में बाधा आ रही है तो इन उपायों को करने तुरंत ही आपको इसका फल मिलेगा।

नाग पंचमी पर कर ले ये अचूक उपाय

-नाग पंचमी के दिन नवनाग स्त्रोत का पाठ करने से राहु-केतु शांत हो जाते हैं और कालसर्प दोष से छुटकारा मिल जाता है। संतान की प्राप्ति होती है।

-काल सर्प दोष से मुक्ति पाने के लिए आपको नाग पंचमी पर राहु यंत्र को कहते जल में प्रवाहित करना है ऐसा करने से आपको राहुकेत के दुष्प्रभावों से भी छुटकारा मिल जाएगा।

-जिन लोगों को कालसर्प दोष लगता है उन्हें नाग पंचमी के दिन मोर पंख घर में लाना चाहिए और इसे श्री कृष्ण की मूर्ति के पास रख देना चाहिए। घर में मोर पंख रखने से कालसर्प दोष नहीं आता है।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-Astro: इस बार हरियाली तीज पर चमकेगी इन 4 राशि वालों की महिलाओं की किस्मत, पूरी होंगी सभी इच्छाएं!

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles