Saturday, July 27, 2024

होने जा रहा महापरिवर्तन, इन 3 राशि वालों के घर दौड़ी चली आएगी मां लक्ष्मी

Grah Gochar March 2024: मार्च 2024 का महीना कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत ही लाभदायक रहेगा। मार्च 2024 में कई ग्रह परिवर्तन होंगे मार्च में बुध, शुक्र, सूर्य और मंगल ग्रह परिवर्तन करेंगे। वही 18 मार्च को शनि भी उदय होने जा रहे हैं। 7 मार्च को मीन में बुध का गोचर होगा और वे राहु से युति बनाएंगे। फिर 7 मार्च को ही शुक्र कुंभ राशि में प्रवेश करके शनि से युति करेंगे। 14 मार्च को सूर्य मीन राशि में गोचर करेंगे। 14 मार्च को सूर्य मीन राशि में गोचर करके बुधादित्य योग और ग्रहण योग बनाएंगे। इस महा परिवर्तन से इन तीन राशि वालों की किस्मत चमक जाएगी।

कुंभ राशि

परिजनों से हर कदम पर सहयोग मिलेगा। जिससे आप हर क्षेत्र में सफलता हासिल करने में कामयाब होंगे। आपकी लोकप्रियता और प्रभाव बढ़ेगा। वाणी के दम पर काम बनेंगे वैवाहिक सुख का भरपूर आनंद लेंगे। नौकरी पैसा लोगों को भी खुशखबरी मिल सकती है आय में बढ़ोतरी होगी।

वृषभ राशि

आपका आध्यात्मिक की ओर झुकाव बढ़ेगा नौकरी करने वालों को पदोन्नति, वेतन वृद्धि मिलेगी। आय के नए स्रोत मिल सकते हैं। मार्च का महीना वृषभ राशि वालों के लिए बहुत ही लकी साबित हो सकता है। आपके काम में उच्च अधिकारी प्रसन्न होंगे। नौकरी में बदलाव होने के प्रबल योग हैं।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के रुके हुए काम बनेंगे। परिजनों से हर कदम पर सहयोग मिलेगा जिससे आप हर क्षेत्र में सफलता हासिल करने में कामयाब हो सकते हैं। वाद और विवाद खत्म होंगे आपकी लोकप्रियता और प्रभाव बढ़ेगा। व्यापारी जातकों को मुनाफा होगा। कोई बड़ी डील पक्की हो सकती है। परिवार जनों के साथ अच्छा समय बिताएंगे।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-मंगल और शुक्र की युति से इन 3 राशि वालों को होगा महालाभ, सोने – चांदी में खेलेंगे यह लोग

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles