Sunday, July 21, 2024

लड़की के साथ जबरन रेप कर बनाया वीडियो, 6 महीने बाद कर दिया वायरल, मचा हड़कंप

UP News: उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर से बहुत ही दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक लड़के ने युवती के साथ जबरन देखकर उसका वीडियो बना लिया था और 6 महीने बाद उसे वीडियो को वायरल भी कर दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही हड़कंप मच गया। इस मामले की जानकारी होते ही पीड़िता की मां ने आरोपी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की लगातार तलाश कर रही है।

वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप

दरअसल अंबेडकर नगर के बेवाना थाना क्षेत्र के गांव निवासी नियुक्ति के रेप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही हड़कंप मच गया। पीड़िता की मां ने आरोप लगाया गया कि लगभग 6 माह पूर्व उसकी पुत्री खेत में काम करने गई थी इस दौरान पड़ोस के गांव कौरा निवासी गैर समुदाय के युवक ने उसकी पुत्री से जबरन बलात्कार किया और उसका वीडियो बना लिया। पीड़िता की मां का आरोप है कि उसने जाति सूचक शब्दों के साथ गाली गलौज देकर किसी को रेप का जानकारी देने पर वीडियो वायरल होने की धमकी भी दी। मेरी पुत्री ने लाज शर्म की वजह से किसी को कुछ नहीं बताया।

3 साल पहले हो चुकी है पुत्री की शादी

जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने जांच करते हुए पीड़िता के पिता को बुलाया। उन्होंने बताया कि,”हमें इसमें कोई कार्रवाई नहीं चाहिए मेरी बेटी की 3 साल पहले ही शादी हो चुकी है।” वहीं एसपी अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि सूचना मिली है कि वीडियो वायरल हुआ है पीड़िता की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

Read More-पुलिस वाले ने दिखाई क्रूरता! बेरहमी से सरेआम शख्स को पीटा, देखें वीडियो

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles