Wednesday, October 4, 2023

UP: लड़की का दुपट्टा खींचने वाले आरोपियों ने की फरार होने की कोशिश, पुलिस को चलानी पड़ी गोली

Ambedkar Nagar News: उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर में युवती का दुपट्टा खींचने वाले आरोपियों को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। तराशा शनिवार को जब एक युवती साइकिल से जा रही थी तभी कुछ युवकों ने उसका दुपट्टा खींच लिया और वह गिर पड़ी उसके बाद दूसरी गाड़ी से उसे कुचल दिया गया। इस मामले को संज्ञान में आते ही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संज्ञान लेते हुए रविवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया। जब रविवार को पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश करने से पहले मेडिकल जांच के लिए ले जा रही थी तभी आरोपियों ने भागने की कोशिश की।

आरोपियों ने की भागने की कोशिश

अंबेडकर नगर पुलिस ने बताया कि जब उन्हें मेडिकल जांच के लिए ले जाया जा रहा था तो आरोपियों ने राइफल छीन कर भागने की कोशिश की। आरोपियों ने बसखारी के पास पेशाब करने के लिए गाड़ी रूकवाई। गाड़ी रुकने के बाद तीनों आरोपियों ने सिपाही की राइफल छीन कर भागने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस को गोली चलानी पड़ी और तीन लोगों में से दो लोगों के पैर में गोली लग गई। उनका इलाज भारी सुरक्षा के बीच बसखारी समुदाय स्वास्थ्य के में चल रहा है।

दुपट्टा खींच कर चढ़ा दी थी बाइक

आरोपियों ने हंसवर के हीरापुर बाजार में छात्र का दुपट्टा खींचने के बाद उसे पर बाइक चढ़ा दी थी। परिजनों ने सीसीटीवी फुटेज खोज निकाला।‌फुटेज में दिख रहा है कि बाइक पर बैठे युवक ने छात्र का दुपट्टा खींच लिया। संतुलन बिगड़ने से छात्र गिर पड़ी और पीछे से एक दूसरी बाइक आई और छात्र के सिर पर चढ़ गई। लड़की के पिता का कहना है की बेटी के साथ कुछ दिनों से युवक छेड़खानी कर रहे थे उन्होंने उन्हें ढूंढने की कोशिश की लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। हालांकि तभी यह घटना हो गई।

Read More-नई संसद भवन पर उपराष्ट्रपति ने पहली बार फहराया तिरंगा, 18 सितंबर से शुरू होगा विशेष सत्र

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,878FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles