Home उत्तर प्रदेश सपा नेता आजम खान के आवास से लेकर कई ठिकानों पर हो...

सपा नेता आजम खान के आवास से लेकर कई ठिकानों पर हो रही इनकम टैक्स की छापेमारी, जाने पूरा मामला

छापेमारी अल जोहर ट्रस्ट को लेकर हुई है जिसमें गाजियाबाद, सहारनपुर ,लखनऊ, रामपुर में भी छापेमारी की गई है। जिस वक्त छापेमारी हो रही थी सपा नेता आजम खान अपने रामपुर स्थित आवास पर ही थे।

0
Azam Khan

Azam Khan News: उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री आजम खान को लेकर बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि आयकर विभाग ने आजम खान के घर से लेकर कई ठिकानों पर छापेमारी की है। यह छापेमारी अल जोहर ट्रस्ट को लेकर हुई है जिसमें गाजियाबाद, सहारनपुर ,लखनऊ, रामपुर में भी छापेमारी की गई है। जिस वक्त छापेमारी हो रही थी सपा नेता आजम खान अपने रामपुर स्थित आवास पर ही थे।

सुबह से ही हो रही आजम खान के ठिकानों पर छापेमारी

दरअसल रामपुर में आज सुबह करीब 7 वजह से ही समाजवादी पार्टी के नेता मोहम्मद आजम खान के आवास पर आयकर विभाग की टीम छापेमारी की कार्रवाई कर रही है। सुबह ही आयकर विभाग की दर्जन भर गाड़ियों के काफिले आजम खान के घर के बाहर जाते हुए देखे गए थे। अब तक मिली जानकारी के अनुसार आजम खान की मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी के ट्रस्ट खातों की जांच हो रही है। बताया जा रहा है कि भारत सरकार के वित्त मंत्रालय के आदेश पर आयकर विभाग की टीम रामपुर में पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी के नेता आज़म खान के आवास पर सुबह से ही छापेमारी कर रही है।

करीबियों के घर पर भी इनकम टैक्स का पड़ा छापा

आजम खान ही नहीं बल्कि उनके करीबियों के घर पर भी इनकम टैक्स का छापा पड़ा है जिसमें नसीर खान शामिल है। मिली जानकारी के अनुसार उनका पूरा परिवार इस समय घर के अंदर मौजूद है। केंद्रीय सुरक्षा बलों ने चारों तरफ से आजम खान के घर को घेर रखा है किसी को आने जाने की इजाजत नहीं है।

Read More-अब यूपी के आगरा में भी होगा इंटरनेशनल एयरपोर्ट, कैबिनेट ने लगाई मोहर

Exit mobile version