Saturday, July 27, 2024

UP News: पति ने मांगा हिसाब तो पत्नी ने साली के साथ मिलकर कर दी लाठी-डंडों से पिटाई

UP News: इस समय उत्तर प्रदेश से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। उत्तर प्रदेश के कानपुर से सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वायरल वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए हैं। इस वायरल वीडियो में दो महिलाएं एक शख्स की पिटाई कर रही हैं। आपको बता दें कि कानपुर में पति ने अपनी पत्नी से हिसाब मांगा तो पत्नी ने साली के साथ मिलकर पति की ही पिटाई कर दी।

महिलाओं ने की शख्स की पिटाई

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दो महिलाएं सरेआम लाठी-डंडों से एक आदमी की धुलाई करते हुए दिखाई दे रही है। यह वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात का बताया जा रहा है। उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में शिव कुमार नाम का शख्स बनारस से अपने का गांव आया। तो वहां पर उसे पता चला कि उसकी पत्नी ने गेहूं बेंचे हैं। जिसके बाद वह शख्स अपने घर पहुंच कर अपनी पत्नी से हिसाब मांगता है।

हिसाब मांगने पर बुरी तरह से पीटा

जिसके बाद उनकी पत्नी अपनी बहन के साथ मिलकर अपने पति की पिटाई कर देती है। महीला ने अपनी बहन के साथ मिलकर अपने पति के हाथ पर लाठी-डंडों से पिटाई की है। शख्स की पिटाई होता देख वहां पर भीड़ इकट्ठा हो गई जिसमें से एक ने इस मामले का वीडियो बना दिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Read  More-‘भगवान कब प्यार के खिलाफ हो गए’, केदारनाथ में प्यार का इजहार करने वाले कपल के सपोर्ट में उतरी Raveena Tandon

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles