Sunday, April 14, 2024

यूपी पुलिस भर्ती की परीक्षा रद्द होने पर गदगद हुए अभ्यर्थी, CM योगी के फैसले पर मनाया जश्न

UP Police Exam: उत्तर प्रदेश पुलिस भारती की परीक्षा निरस्त कर दी गई है जिसके बाद सिपाही भर्ती परीक्षा रद्द करने की मांग कर रहे अभ्यर्थी काफी खुश हैं। सीएम योगी के इस फैसले पर अभ्यर्थियों ने खुशी जताई है। पुलिस भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होने पर अभ्यर्थियों ने आंदोलन छेड़ दिया था बड़ी संख्या में अभ्यर्थी इकट्ठा होकर परीक्षा को रद्द करने की मांग करने लगे। अभ्यर्थियों के प्रदर्शन को देखते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज एक बहुत बड़ा ऐलान कर दिया है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने परीक्षा रद्द करने का फैसला कर दिया। सरकार की घोषणा होने पर अभ्यर्थियों ने जश्न मनाया।

लखनऊ में अभ्यर्थियों ने मनाया जश्न

सीएम योगी आदित्यनाथ के इस फैसले पर लखनऊ में अभ्यर्थियों ने खुशी जताते हुए जश्न मनाया है। आपको बता दे मुख्यमंत्री के निर्देश पर गृह विभाग ने परीक्षा निरस्त करने का आदेश जारी कर दिया है। जारी आदेश के मुताबिक 17 और 18 फरवरी 2024 को संपन्न हुई पुलिस भर्ती परीक्षा के संबंध में प्राप्त तथ्यों एवं सूचनाओं को परीक्षण कर परीक्षा को निरस्त करने का निर्णय लिया गया है। वहीं लापरवाही बरतनी वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के भी निर्देश दिए गए हैं।

सीएम योगी ने किया बड़ा ऐलान

आज शनिवार को मुख्यमंत्री योगी ने एक बड़ा ऐलान करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा और कहा-”उप्र पुलिस आरक्षी (सिपाही) भर्ती परीक्षा-2023 को निरस्त करने और छह माह के भीतर दोबारा परीक्षा कराने के आदेश दिए गये हैं।” उन्‍होंने कहा कि ”परीक्षाओं की शुचिता से कोई समझौता नहीं किया जा सकता। युवाओं की मेहनत से खिलवाड़ करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे। ऐसे अराजक तत्वों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई होनी तय है।”

Read More-‘मोदी जी नानी को ननिहाल का हाल सुना रहे हैं..’, ठेठ बनारसी अंदाज में राहुल गांधी ने PM पर साधा निशाना

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles