Tuesday, May 21, 2024

UP में जल्द निकलेगी सरकारी नौकरी की बंपर भर्ती, CM योगी ने दिए सख्त निर्देश

UP News: उत्तर प्रदेश के मुखिया सीएम योगी आदित्यनाथ ने सरकारी नौकरियों को लेकर सभी विभागों को सख्त निर्देश दे दिए हैं। सीएम योगी ने कहा है कि रिक्त पदों को जल्द से जल्द भरा जाए। सीएम योगी ने आज 25 सितंबर को निर्देश देते हुए कहा कि पुलिस विभाग में विभिन्न पदों पर जारी चयन की प्रक्रिया आगामी दिसंबर तक पूरी कर ली जाए। सभी विभागों में खाली पदों को तत्काल भरे बिल्कुल भी देरी न करें। पदोन्नति के लिए परफॉर्मेंस को आधार बनाएं और 30 सितंबर तक विभागीय पदोन्नति पुरी की जाए।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगे निर्देश देते हुए कहा,भर्ती के साथ प्रशिक्षण क्षमता भी बढ़ाना जरूरी है। आकांक्षात्मक जनपद विकासखंड और नगरीय निकायों में एक भी पद रिक्त ना रहे। वाराणसी ,प्रयागराज, अयोध्या, मथुरा, गोरखपुर, गौतमबुद्ध नगर व गाजियाबाद जनपद में भी कोई पद खाली ना रहे। वही मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने सर्वांगीण विकास का जो चमत्कार देखा है यह पंडित दीनदयाल उपाध्याय की ही प्रेरणा है।

सीएम योगी ने पंडित दीनदयाल को श्रद्धांजलि

सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया है। वहीं उन्होंने कहा कि, ‘पंडित दीनदयाल उपाध्याय ने स्पष्ट कहा था कि प्रगति का पैमाना ऊंचे पायदान पर बैठे व्यक्ति से नहीं बल्कि सबसे नीचे पायदान पर बैठे व्यक्ति से तय किया जाना चाहिए।

Read More-बेरोजगारी को लेकर अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा -‘नौजवान का गुस्सा बीजेपी याद रखें’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles