Home उत्तर प्रदेश पेशाब कांड के बाद अब यूपी में हुई शर्मनाक हरकत! थूक कर...

पेशाब कांड के बाद अब यूपी में हुई शर्मनाक हरकत! थूक कर लाइन मैन ने युवक से चटवाई चप्पल, वीडियो हो गया वायरल

मध्य प्रदेश के सीधी में हुआ पेशाब कांड अभी पूरी तरह से शांत नहीं हुआ था इसी बीच उत्तर प्रदेश से भी एक मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आ रहा है।

0
UP News

UP News: कुछ दिनों पहले मध्य प्रदेश से एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वायरल वीडियो में एक आदिवासी युवक पर एक आदमी यूरिन करते हुए नजर आ रहा था। मध्य प्रदेश के सीधी में हुआ पेशाब कांड अभी पूरी तरह से शांत नहीं हुआ था इसी बीच उत्तर प्रदेश से भी एक मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आ रहा है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वायरल वीडियो में एक दबंग युवक के साथ बदसलूकी कर रहा है।

युवक के साथ की गई बदसलूकी

आपको बता दें कि यह मामला उत्तर प्रदेश के शाहगंज का है। सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आरोपी युवक के साथ बदसलूकी कर रहा है। बताया जा रहा है कि पीड़ित अपने मामा के घर आया था जहां पर कुछ बिजली में खराबी आ गई जिसके बाद उस शख्स ने वहां पर बिजली ठीक कर दी। युवक को बिजली ठीक करता देख लाइनमैन तेजबली सिंह देख लेते हैं। जिसके बाद लाइनमैन नाराज हो जाता है और युवक की पिटाई कर देता है। इसके साथ वह लाइनमैन चप्पल पर थूक कर पीड़ित से चटवाटा है। इस मामले पर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है।

लाइनमैन के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

आपको बता दें कि जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पीड़ित को आश्वासन देते हुए कहा है कि वह जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कार्रवाई करेगी। आपको बता दें कि इससे पहले मध्य प्रदेश में भी इसी तरह मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई थी। जिसके बाद मध्य प्रदेश सरकार की तरफ से इस आरोपी के खिलाफ जुर्माना लगाया गया है और केस दर्ज कर लिया गया है।

Read More-UP News: रोशनलाल बनकर हिंदू लड़की से रोशन अली ने रचाई शादी, फिर गांव आकर पत्नी से किया निकाह, मचा हड़कंप

Exit mobile version