Thursday, October 24, 2024

घर पहुंचते ही संजू सैमसन का स्पेशल वेलकम, कांग्रेस नेता ने इस अंदाज में किया स्वागत

Sanju Samson: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को टीम इंडिया में कुछ समय पहले बहुत ही कम मौके दिए जा रहे थे। लेकिन गौतम गंभीर के हेड कोच बनने के बाद संजू सैमसन को भारतीय टीम में शामिल किया गया। बांग्लादेश के खिलाफ t20 सीरीज में संजू सैमसन के स्थान में परिवर्तन किया है। इसके बाद संजू सैमसन को ओपनिंग पर भेजा गया और आखिरी T20 मुकाबले में संजू सैमसन ने अपनी बल्लेबाजी से तहलका मचा दिया है। संजू सैमसन के शतक लगाने के बाद घर पहुंचते ही उनका स्पेशल वेलकम किया गया है और कांग्रेस नेता ने उनका स्वागत बड़े ही धूमधाम से किया है।

कांग्रेस नेता ने किया संजू का स्वागत

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन केरल के तिरुवंतपुरम के रहने वाले हैं। जहां पर तिरुवंतपुरम में कांग्रेस नेता शशि थरूर सांसद हैं। जब हैदराबाद में शतक लगाने के बाद संजू सैमसन तिरुवंतपुरम पहुंचे वहां पर उनका बहुत ही शानदार स्वागत हुआ है और कांग्रेस नेता ने उन्हें शौल पहनाया है। शशि थरूर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा “एक हीरो का स्वागत करते हुए गदगद महसूस कर रहा हूं। संजू सैमसन जो हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ शानदार शतक लगाकर तिरुवनन्तपुरम वापस लौटे हैं। उन्हें सम्मानित करने के लिए मैंने सैमसन को एक शौल भेंट की।”

40 गेंद में जड़ा शतक

बांग्लादेश के खिलाफ आखरी t20 मुकाबले में संजू सैमसन ने 47 गेंद में 111 रन की पारी खेली है। इस दौरान संजू सैमसन ने अपना शतक सिर्फ 40 दिन पर ही पूरा कर लिया था और इसी के साथ संजू सैमसन भारतीय टीम के लिए t20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं। इस मैच में संजू सैमसंग ने लगातार एक ओवर में पांच छक्के जड़ दिए थे और संजू सैमसन भारतीय टीम के लिए सबसे तेज शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज भी हैं।

Read More-डेब्यू से पहले ही हर्षित राणा हुए बीमार, तो KKR को हुआ करोड़ों का फायदा, जानें वजह

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles