Thursday, September 19, 2024

इस फिल्म से बॉलीवुड के वांटेड हीरो बने थे सलमान खान, हुई थी छप्पर फाड़ कमाई

Salman Khan: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सलमान खान ने अपने एक्टिंग करियर में कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। सलमान खान अब बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में भाईजान के नाम से भी मशहूर हैं और सलमान खान को बॉलीवुड का दबंग खान भी कहा जाता है। आपको बता दे कि बॉलीवुड की इस फिल्म से सलमान खान एक्शन हीरो बन गए थे जिसके बाद सलमान खान के स्वैग भारी अंदाज नहीं लोगों का दिल जीत लिया था और फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।

सुपरहिट हुई थी सलमान खान की ये फिल्म

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान की वांटेड फिल्म सबसे ज्यादा चर्चा में रही थी और वांटेड फिल्म को 15 साल पूरे हो चुके हैं। 15 साल पहले वांटेड फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था जिसमें बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान एक्शन हीरो बनकर उभरे थे। वांटेड फिल्म में सलमान खान एक अंडरकवर पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आए थे जहां पर सलमान खान के स्वैग भरे अंदाज और दमदार एक्शन ने सभी के होश उड़ा दिए थे और सलमान खान की यह फिल्म उनके एक्टिंग करियर की सबसे हिट फिल्मों में से एक साबित हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

की थी इतने करोड़ की कमाई

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म वांटेड 35 करोड रुपए में बनकर तैयार हुई थी लेकिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई बड़ी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। सलमान खान की वांटेड फिल्म ने लगभग 128 करोड रुपए का कलेक्शन किया था। आज के ही दिन 18 सितंबर साल 2009 को वांटेड फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की गई थी और इस फिल्म ने लोगों का दिल जीत लिया था।

Read More-नए घर की मालकिन बनी दीपिका पादुकोण, मां बनने के बाद ससुराल के पास खरीदा आशियाना

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles