Home राजनीति ‘राहुल गांधी खुद आतंकवादी…’ संसद भवन में हिंदुओं को लेकर दिए गए...

‘राहुल गांधी खुद आतंकवादी…’ संसद भवन में हिंदुओं को लेकर दिए गए बयान पर भड़के रामदास आठवले

राहुल गांधी के इस बयान पर हिंदू समाज के लोग काफी नाराज हैं और इस बयान की आलोचना कर रहे हैं। राहुल गांधी के इस बयान पर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

0
Ramdas Athawale

Rahul Gandhi: सोमवार को संसद भवन में राहुल गांधी ने हिंदुओं को लेकर जो बयान दिया है उस पर सियासत शुरू हो गई है। राहुल गांधी ने संसद भवन में हिंदुओं को लेकर बयान देते हुए कहा,’खुद को हिंदू कहने वाले लोग हिंसा और नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं।’ राहुल गांधी के इस बयान पर हिंदू समाज के लोग काफी नाराज हैं और इस बयान की आलोचना कर रहे हैं। राहुल गांधी के इस बयान पर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का बड़ा बयान

राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा,”राहुल गांधी हिंदुओं को आतंकवादी बता रहे हैं वह खुद आतंकवादी हैं। बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाना गलत है राहुल हिंदू समाज को तोड़ने का काम कर रहे हैं।”

राहुल गांधी के बयान पर खड़े हो गए थे पीएम मोदी

संसद सत्र के दौरान सोमवार को लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान पर सियासी घमासान मचा हुआ है। जब राहुल गांधी ने ऐसा बयान दिया तो तुरंत ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खड़े हो गए और स्पीकर ओम बिरला से कहा कि,’पूरे हिंदू समाज को हिंसक कहना गंभीर विषय है।’ इसके बाद भूपेंद्र यादव और फिर गृह मंत्री अमित शाह भी राहुल गांधी के बयान का विरोध करते हैं।

Read More-अयोध्या से चुनाव लड़ना चाहते थे नरेंद्र मोदी! राहुल गांधी ने किया बड़ा दावा

Exit mobile version