Home मनोरंजन YRKKH: अभिरा की ढाल बनेगा अरमान, खतरे में पड़ेगी विद्या की जान,शो...

YRKKH: अभिरा की ढाल बनेगा अरमान, खतरे में पड़ेगी विद्या की जान,शो में दिखेगा नया ट्विस्ट

0
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्टार प्लस का मोस्ट पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इन दोनों लाखों दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कई लिप आ चुके हैं। टीवी सीरियल में अभिरा और अरमान की कहानी दिखाई जा रही है। इस शो में एक से बढ़कर एक ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। कावेरी पोद्दार चाहती है कि अरमान और अभीर कभी एक ना हो। वही मनीषा, माधव,कृष काफी जोरों से लगे हैं कि अरमान और अभिरा एक हो जाए। अरमान के पापा माधव और मां विद्या का रिश्ता बचाने के लिए अभिरा पोद्दार के आउटहाउस में रह रही हैं।कावेरी ने अभीरा को चैलेंज दिया है कि वो कभी सफल वकील नहीं बन पाएगी। अभीरा ने अब ठान लिया है कि वो एक सक्सेसफुल वकील बनकर रहेगी। वहीं अरमान ने भी फैसला किया है कि वह अभिरा की ढाल बनकर रहेगा।

अभिरा को कोर्ट में मिलेगा पहला केस

शो में देखने को मिला है कि माधव अभिरा के लिए स्कूटी लेकर आता है लेकिन दादी उसे तोड़ देती हैं। अरमान भी दादी सा कों मुंहतोड़ जवाब देता है और कहता है कि जितना वह अभिरा को तकलीफ देगी उतना ही वह खुद को तकलीफ देगा। इधर अभिरा कोर्ट जाने के लिए ऑटो ढूंढ रही है तभी बारिश शुरू हो जाती है फिर अरमान अभिरा के पास छाता लेकर आता है और उसे ऑटो ढूंढने में मदद करता है इस ऑटो में बैठकर अरमान भी अभिरा के साथ कोर्ट चला जाता है। ऑटो में अभी रखो चोट ना लग जाए इसलिए वह अभिरा को कसकर पकड़ लेता है। वही अभिरा अदालत के बाहर अपना पहला केस ढूंढने के लिए काफी स्ट्रगल करती हैं यह सब अरमान देख लेता है। जब अरमान के पास कोई कैसे आता है तो वह अभिरा को दे देता है। अभिरा काफी खुश हो जाती हैं।

मां के लिए पोद्दार हाउस जाएंगे अभिरा

जब अभिरा घर लौटी है तो वह काफी खुश होती है। इधर विद्या माधव की वजह से काफी परेशान रहती है घर में कोई नहीं होता है। ड्रिलिंग का काम भी घर में चल रहा होता है झूमर के नीचे खड़े होकर वह कुछ सोचने लगती है, तभी झूमर उसके ऊपर गिरने वाला होता है। अभिरा उसकी तरफ दौड़ती और विद्या को बचाने के लिए पोद्दार हाउस में चली जाती है।

Read More-बारिश के बीच सड़कों पर टहलता दिखा विशालकाय मगरमच्छ, देखकर लोग बोले-‘शाम की सैर पर निकला है…’

Exit mobile version