Sunday, September 8, 2024

अयोध्या से चुनाव लड़ना चाहते थे नरेंद्र मोदी! राहुल गांधी ने किया बड़ा दावा

Parliament Session 2024: 18 वीं लोकसभा चुनाव के बाद चल रहे पहले संसद सत्र में सोमवार को जोरदार हंगामा देखने को मिला। लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने अपने भाषण के दौरान कई मुद्दों पर सवाल भी खड़े किए हैं। इस दौरान राहुल गांधी ने एक बहुत बड़ा दवा भी किया है राहुल गांधी ने बताया कि नरेंद्र मोदी अयोध्या से चुनाव लड़ना चाहते थे। राहुल गांधी ने जब अयोध्या का जिक्र किया तो उस दौरान फैजाबाद से सपा सांसद अवधेश प्रसाद भी उनके साथ लोकसभा में बैठे थे।

राहुल गांधी ने बताई अंदर की बात

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सियासी हमला बोला। कांग्रेस नेता ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि,”अयोध्या-फैजाबाद से सपा सांसद अवधेश प्रसाद ने उन्हें बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या से चुनाव लड़ने के लिए 2 बार सर्वे करवाया। सर्वे करने वालों ने साफ कह दिया कि अयोध्या से चुनाव मत लड़िएगा, अयोध्या की जनता हरा देगी। इसलिए नरेंद्र मोदी वाराणसी गए और वहां बचकर निकले।”

उद्घाटन में नहीं बुलाई गई अयोध्या की जनता-राहुल गांधी

राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि,’उद्घाटन में अडानी और अंबानी समेत सबको बुलाया गया लेकिन अयोध्या की जनता को नहीं बुलाया गया। अयोध्या की जनता की जमीन ले ली गई उनके घर को गिरा दिया गया मंदिर उद्घाटन तक में नहीं जाने दिया गया। अयोध्या की जनता के दिल में नरेंद्र मोदी ने भय पैदा कर दिया।’ राहुल गांधी ने आगे बताया कि अयोध्या से समाजवादी पार्टी के सांसद बने अवधेश प्रसाद ने उन्हें बताया कि उनको पहले ही दिन से चुनाव जीतने का विश्वास था।

Read More-ममता हुई शर्मसार! हत्यारी मां ने चार बच्चों को नदी में डुबाया,3 की मौत,एक ने ऐसे बचाई जान

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles