Home राजनीति दिल्ली की CM बनने के बाद पहली बार आई आतिशी की प्रतिक्रिया,...

दिल्ली की CM बनने के बाद पहली बार आई आतिशी की प्रतिक्रिया, कहा-‘आज मुझे खुशी भी और दुख भी…’

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने आज विधायकों के साथ बैठक की जिसमें उन्होंने दिल्ली का नया मुख्यमंत्री बनने के लिए आतिशी का नाम प्रस्ताव में रखा और दिल्ली की नई मुख्यमंत्री को बनाया जाएगा।

0
Atishi and arvind kejriwal

Delhi New CM: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने रविवार को इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया था। इसके बाद अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने आज विधायकों के साथ बैठक की जिसमें उन्होंने दिल्ली का नया मुख्यमंत्री बनने के लिए आतिशी का नाम प्रस्ताव में रखा और दिल्ली की नई मुख्यमंत्री को बनाया जाएगा। वही दिल्ली की मुख्यमंत्री बनने के बाद आतिशी का पहला बयान सामने आया है।

केजरीवाल के इस्तीफा देने पर आतिशी ने जताया दुख

दिल्ली के मुख्यमंत्री बनने के बाद आतिशी ने पहली प्रतिक्रिया दी है। आतिशी ने कहा कि,”केजरीवाल जी और आप ने मुझे बहुत बड़ी जिम्मेदारी दी है। यह सिर्फ और सिर्फ आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल की अगुवाई में हो सकता है कि एक फर्स्ट टाइम पॉलिटिशियन को मुख्यमंत्री बना दिया जाए। मेरे नेता को यह पद छोड़ना पड़ रहा है, दुख हो रहा है मुझे बधाई ना दें। मुझे माला ना पहनाएं। अरविंद जी पर भ्रष्टाचार के झूठे आरोप लगाए गए, उन्होंने खुद के लिए अग्नि परीक्षा का रास्ता चुना है वो न सिर्फ पूरे देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में एक मिसाल है।”

बीजेपी पर आतिशी ने कसा तंज

आतिशी ने कहा आगे कि,”मैं और आज सभी दिल्ली वाले प्रण लेते हैं कि जब तक अरविंद जी दिल्ली सीएम दोबारा चुनकर नहीं आते मैं बीजेपी का कोई भी षड्यंत्र कामयाब नहीं होने दूंगी। बीजेपी और लोग चाहते हैं कि दिल्ली वालों को मिलने वाली मुफ्त बिजली, अच्छे सरकारी स्कूल, मोहल्ला क्लीनिक और महिलाओं को मिलने वाला मुक्त बस सफर बंद कर दिया जाए।” आपको बता दे अरविंद केजरीवाल आज शाम तक इस्तीफा सौंप सकते हैं। केजरीवाल के इस्तीफा देने के बाद वहीं पर नई सरकार के गठन का प्रस्ताव कर दिया जाएगा।

Read More-‘मांगे पूरी होने तक जारी रहेगा प्रदर्शन…’, डॉक्टर्स ने ममता बनर्जी से कही दो टूक बात

Exit mobile version