Sunday, June 16, 2024

उर्फी जावेद ने पार की सारी हदें,ऐसे कपड़े पहन सड़कों पर निकली एक्ट्रेस देखकर आ जाएगी शर्म

Urfi Javed: टेलीविजन की अभिनेत्री ऊर्फी जावेद अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। कभी-कभी उर्फी जावेद ऐसे कपड़े पहन कर सामने आ जाती है जिसे देखकर आपको भी शर्म जाएगी। अब एक बार फिर से उर्फी जावेद ऐसे कपड़े पहनकर सड़कों पर निकल पड़ी है जिससे इंटरनेट पर पारा चढ़ गया है। उर्फी जावेद मुंबई की सड़कों को रेड कार्पेट में अपनी बहनों के साथ तब्दील करती दिखाई दी हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

रिवीलिंग लुक में नजर आई उर्फी जावेद

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री उर्फी जावेद का जो वीडियो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस रिवीलिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस बार उर्फी जावेद कटे फटे कपड़ों में नजर आ रही हैं उर्फी जावेद की इस ड्रेस में कई जगह से कट लगे हुए हैं। पहले उर्फी जावेद अपनी ड्रेस एडजस्ट करती दिखाई दे रही है फिर पैपराजी को पोज देने लगते हैं। उर्फी जावेद के इस लुक को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया यूजर्स दे रहे हैं ऐसा रिएक्शन

उर्फी जावेद के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ उनके लुक को पसंद कर रहे हैं तो कुछ लोग इन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा,’ढंग के कपड़े पहने तो ऐसे ही लगेगी।’ एक दूसरे यूज़र ने लिखा, ‘क्या बात है जनाब। बता दे उर्फी जावेद बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार हैं। उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन तस्वीरें वीडियो शेयर किया करती हैं।

Read More-भोजपुरी स्टार पवन सिंह को BJP ने दिखाया बाहर का रास्ता, पार्टी के खिलाफ लड़ रहे थे चुनाव

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles