Sunday, June 16, 2024

RCB के खिलाफ राजस्थान के साथ हो गई बेईमानी? फिर थर्ड अंपायर के फैसले पर खड़ा हुआ विवाद

IPL 2024: आईपीएल 2024 का एलिमिनेटर मुकाबला विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और संजू सैमसन की कप्तानी वाली टीम राजस्थान रॉयल्स के बीच 22 में को खेला गया है। आपको बता दे कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ संजय सैमसंग ने टॉस जीत कर राजस्थान के लिए पहले गेंदबाजी का फैसला किया। राजस्थान और बेंगलुरु के बीच इस महा मुकाबले में अंपायर के एक फैसले के बाद फिर से विवाद छिड़ गया है। क्योंकि थर्ड अंपायर ने अपने एक फैसले से सभी को हैरान कर दिया है।

थर्ड अंपायर ने की चीटिंग?

आवेश खान की गेंद पर बेंगलुरु के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक गेंद रोकने की कोशिश करते हैं। लेकिन दिनेश कार्तिक गेंद डिफेंड नहीं कर पाते हैं। इसके बाद गेंदबाज विकेट की अपील करता है और मैदान में अंपायर एलबीडब्ल्यू आउट करार दे देता है लेकिन उसके बाद दिनेश कार्तिक रिव्यू ले लेते हैं। फिर रिव्यू में दिखाया जाता है कि जब दिनेश कार्तिक गेंद को रोकने की कोशिश कर रहे थे उससे पहले गेंद पैड पर लगी गई थी। बल्ला गेंद पर नहीं बल्कि पैड पर लगा था। लेकिन अल्ट्राएज में आवाज की झलक दिखाई दी। लेकिन बड़ी स्क्रीन में देखा गया कि गेंद बल्ले से काफी दूर है। लेकिन इसके थर्ड अंपायर ने दिनेश कार्तिक को नॉट आउट करार दे दिया जिसके बाद खुद राजस्थान के दिग्गज कोच ने भी थर्ड अंपायर से बहस करते हुए नजर आए और कप्तान संजू सैमसन ने भी हैरानी व्यक्ति की है।

आरसीबी ने बनाए 172

राजस्थान के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाजों ने खराब प्रदर्शन किया है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए राजस्थान के खिलाफ एलिमिनेटर मैच में कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया। जिस कारण बेंगलुरु पहले बल्लेबाजी करते हुए 172 रन 8 विकेट गंवाकर बनाए। इसके दौरान राजस्थान के लिए आवेश खान ने तीन विकेट लिए और दो विकेट रवी चंद्रन अश्विन के खाते में भी गए हैं।

Read More-KKR के फाइनल में पहुंचने से खुशी से झूम उठे शाहरुख खान, अबराम और सुहाना भी हुए गदगद, देखे वीडियो

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles