Sunday, May 19, 2024

कैमरे के सामने ऊप्स मूमेंट का शिकार हुई सुजैन खान, सरेआम हवा में उड़ी शॉर्ट

Sussanne Khan Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री सुजैन खान का एक्टिंग करियर भले ही ज्यादा अच्छा ना रहा हो लेकिन सुजैन खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में बनी रहती है। बॉलीवुड की अभिनेत्री सुजैन खान ने फेमस अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ तलाक ले लिया है। हाल ही में सुजैन रोशन की एक्स बाइक सुजैन खान अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ हीरा मंडी की स्क्रीनिंग में पहुंची थी। लेकिन हीरा मंडी की स्क्रीनिंग में सुजैन सुजैन खान ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गई है।

उप्स मोमेंट का शिकार हुए ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ

हीरा मंडी की स्क्रीनिंग बॉलीवुड की हसीना सुजैन खान अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान कॉलोनी के साथ ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहन कर पहुंची थी। इस दौरान सुजैन खान के साथ उनके बॉयफ्रेंड ने भी ब्लैक कलर की पैंट और शर्ट पहन रखी थी। जब सुजैन खान कैमरे के सामने अपने बॉयफ्रेंड के साथ खोज दे रही होती है तब अचानक हवा चलने लगती है। जिसके बाद सुजैन खान का शॉर्ट्स उड़ने लगता है और वह अपने शॉर्ट्स को हाथ से संभालने लगते हैं। सुजैन खान ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है। इसके बाद सुजैन खान तुरंत वहा से हट जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ऋतिक रोशन को तलाक दे चुकी सुजैन खान

सुजैन खान ने साल 2000 में बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ शादी की थी। इसके बाद ऋतिक रोशन और सुजैन खान की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था लेकिन इन दोनों की जोड़ी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई। शादी के 13 साल बाद साल 2023 में ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने आपसी अनबन के कारण एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया इसके बाद सुजैन खान और ऋतिक रोशन ने एक दूसरे को तलाक दे दिया।

Read More-पैपराजी के साथ Varun Dhawan ने काटा केक, परिवार के बाद फैंस के साथ सेलिब्रेट किया जन्मदिन

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles