Home मनोरंजन पिंक कलर की टाइट ड्रेस में पटाखा लगी Suhana Khan, देखें वायरल...

पिंक कलर की टाइट ड्रेस में पटाखा लगी Suhana Khan, देखें वायरल वीडियो

सुहाना खान पिंक कलर की ड्रेस में रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट की गई हैं। जिसके बाद सुहाना खान का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

0
Suhana Khan

Suhana Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार किड्स है जो हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। सुहाना खान को पापुलर स्टार किड्स में से एक माना जाता है। इसी बीच सुहाना खान पिंक कलर की ड्रेस में रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट की गई हैं। जिसके बाद सुहाना खान का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

सुहाना खान ने पहनी पर्पल कलर की टाइट ड्रेस

शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। सुहाना खान हाल ही में एक रेस्टोरेंट के बाहर देखी गई है। इस दौरान सुहाना खान के साथ उनकी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे भी नजर आई है। इस दौरान सुहाना खान ने पिंक कलर की बेहद टाइट ड्रेस पहन रखी है और हाथ में अपनी ड्रेस से मैचिंग वाला पिंक कलर का पर्स भी डाल रखा है। सुहाना खान इस ड्रेस में काफी बोल्ड भी नजर आ रही है। सुहाना खान का यह लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही सुहाना

अपने पिता शाहरुख खान की तरह सुहाना खान भी अब अपना करियर एक्टिंग में बनाने जा रही हैं। सुहाना खान द आर्चीज फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं। द आर्चीज में पहली बार सुहाना खान एक्टिंग करती हुई नजर आएगी या सुहाना खान के करियर की पहली फिल्म होगी। इस फिल्म को 7 नवंबर के दिन नेटफ्लिक्स प्लेटफार्म पर रिलीज किया जाएगा।

Exit mobile version