Home मनोरंजन Manish Malhotra की दिवाली पार्टी में बनारसी साड़ी पहन कर पहुंची रेखा,...

Manish Malhotra की दिवाली पार्टी में बनारसी साड़ी पहन कर पहुंची रेखा, एक्ट्रेस के लुक के दीवाने हुए फैंस

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा भी शामिल हुई है। इस दौरान रेखा के लुक ने सभी का तीर्थ लिया है।

0
Rekha

Diwali 2023: बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने दिवाली 2023 के त्यौहार के लिए पहले ही दिवाली पार्टी रखी है। इस दीवाली पार्टी में बॉलीवुड में बॉलीवुड के कई मशहूर सितारे शिरकत करने पहुंचे हैं। आपको बता दे कि मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा भी शामिल हुई है। इस दौरान रेखा के लुक ने सभी का तीर्थ लिया है।

बनारसी साड़ी पहन दिवाली पार्टी में पहुंची रेखा

मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में रेखा को भी इनवाइट किया गया था। इसके बाद बॉलीवुड की अदाकारा रेखा मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में बनारसी साड़ी पहन कर पहुंची है। दिवाली पार्टी में बॉलीवुड की अभिनेत्री रेखा एवरग्रीन ड्रेस में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगी हैं। एक बार फिर से रेखा ने अपनी खूबसूरती से सभी को अपना दीवाना बना लिया है। रेखा ने अपनी ड्रेस को और भी खूबसूरत बनाने के लिए गोल्डन ज्वेलरी भी पहन रखी है।

अपने सादगी से जीता फैंस का दिल

रेखा बॉलीवुड की उन अभिनेत्री में आती है जो अपनी एक्टिंग से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर फैंस के बीच सबसे ज्यादा चर्चा में रहती हैं। बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री रेखा को हमेशा उनके सादगी भरे अंदाज के लिए खूब पसंद किया जाता है। रेखा जब भी फैंस से मिलती है तो हाथ जोड़कर उनका अभिवादन करती हैं। रेखा को बॉलीवुड इंडस्ट्री के 90 की दशक की सबसे फेमस अभिनेत्री में माना जाता है।

Read More-Singham Again में Akshay Kumar का पहला लुक हुआ रिवील, हेलीकॉप्टर से छलांग लगाते नजर आए एक्टर

Exit mobile version