Sunday, May 19, 2024

KKR की हार के बाद नम हुई शाहरुख खान की आंखें,वायरल हो रही किंग खान की इमोशनल तस्वीरें

Shah Rukh Khan: कल मंगलवार को आईपीएल 2024 के 31वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को हार का सामना करना पड़ा। राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स(KKR) के बीच हुए मैच के दौरान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपने शूरवीरों के सपोर्ट में खड़े होकर चीयर लीड की भूमिका निभाते हुए दिखे। जिस समय शाहरुख खान की टीम हारने लगी उसे समय किंग खान स्टेडियम में मायूस होते नजर आए। उनकी आंखें भी नम दिखी। इसकी तस्वीर अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

अपनी टीम को हारता देख मायूस हुए शाहरुख खान

मंगलवार को हुआ यह बड़ा मैच बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान(Shahrukh Khan) और उनके फैंस के लिए एक इमोशनल रोलरकोस्टर रहा है। शाहरुख खान ने मैच की शुरुआत खुशी के साथ की वही लास्ट में अपनी टीम को हराते हुए देखकर वह निराश नजर आए। दर्शक दीर्घा में सुपरस्टार को भावुक होता देख उनके फैंस भी इमोशनल हो गए। इस दौरान शाहरुख खान(Shahrukh Khan) की आंखों में आंसू भी आ गए थे। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की यह तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

अपने खिलाड़ियों को खुश करने के लिए मैदान पर पहुंचे शाहरुख

हार के बाद शाहरुख खान अपनी टीम के खिलाड़ियों का सपोर्ट करने के लिए मैदान पर पहुंचे और अपनी टीम के खिलाड़ियों को खुश करने की पूरी कोशिश की।

अपने ट्रेडमार्क चार्म के साथ उन्होंने अपने मजाक से माहौल को हल्का कर दिया। वहीं शाहरुख खान ने सच्ची स्पोर्ट्समैनशिप दिखाते हुए विजेता टीम राजस्थान रॉयल्स को बधाई भी दी।

Read More-बेड से नीचे गिरी Rubina Dilaik की बेटी इधा, घबराई एक्ट्रेस बोली- ‘मेरी तो जान निकल गई थी’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles