Home मनोरंजन ‘गुम है किसी के प्यार में’ की सवी ने फैंस को सुनाई...

‘गुम है किसी के प्यार में’ की सवी ने फैंस को सुनाई गुड न्यूज, भाविका शर्मा के घर आया नया मेहमान

भाविका शर्मा ने फैंस को अच्छी खबर सुनाई जिसमें बताया है कि उन्होंने एक नई कार खरीदी है। भाविका शर्मा ने अपनी मेहनत के दम पर एक लग्जरी कार खरीदी है। भाविका शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है

0
Ghum Hai Kisikey Pyar Mein

Ghum Hai Kisikey Pyar Mein: स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीआरपी की लिस्ट में अच्छी परफॉर्मेंस कर रहा है। गुम है किसी के प्यार में भाविका शर्मा और हितेश भारद्वाज लीड रोल में नजर आ रहे हैं। हितेश भारद्वाज रजत ठक्कर के किरदार में दिखाई दे रहे हैं तो वही भाविका शर्मा सभी के किरदार में नजर आ रही है। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। रियल लाइफ में टीवी की सवी यानी भाविका शर्मा बेहद लग्जरी लाइफ जीती हैं। अब इसी बीच भाविका शर्मा ने फैंस को अच्छी खबर सुनाई जिसमें बताया है कि उन्होंने एक नई कार खरीदी है। भाविका शर्मा ने अपनी मेहनत के दम पर एक लग्जरी कार खरीदी है। भाविका शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि उनके घर नया मेहमान आया है।

भाविका शर्मा ने खरीदी नई कार

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री भाविका शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह शोरूम में एंट्री करती और पेपर्स पर साइन करते हुई नजर आ रही है। वह कहती हैं,’आखिरकार यह मेरी नई कार है।’ बाद में एक्ट्रेस ने अपने नए कार्ड से पर्दा हटाया और पोज करती हुई नजर आ रही हैं। भाविका शर्मा गर्व से अपने नई कार की चाबी पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं इस दौरान उनके साथ माता-पिता और भाई-बहन भी नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स दे रहे बधाई

भाविका शर्मा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘सपने तो सच होते हैं।’ भाविका शर्मा के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कॉमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,’आपकी एक्टिंग इतनी जबरदस्त है कि ये कार तो एक दिन आनी ही थी।’ वही दूसरी यूजर ने लिखा,’इस कार के लिए आपको बहुत बधाई।’ आपको बता दे इन दिनों भाविका शर्मा गुम है किसी के प्यार में सवी का किरदार निभाती हुई दिखाई दे रही है। भाविका शर्मा की एक्टिंग के लाखों लोग दीवाने हो गए हैं।

Read More-गोविंदा के घर पर नौकरानी बनकर रही थी मिनिस्टर की बेटी, एक्टर की पत्नी सुनीता को शक होने पर हुआ खुलासा

Exit mobile version