Home मनोरंजन अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या ने छुए‌ इस एक्टर के पैर, लोगों...

अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या ने छुए‌ इस एक्टर के पैर, लोगों को याद आ गए ‘ठाकुर भानु प्रताप’ देखें वीडियो

ऐश्वर्या राय अवार्ड लेकर मंच से नीचे आती है तो बेटी आराध्या दौड़कर मम्मी को गले लगा लेती है। इसी दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में ऐश्वर्या राय एक एक्टर के पैर छुती हुई दिखाई दे रही है।

0
Aaradhya Bachchan

Aaradhya Bachchan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को अक्सर अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ स्पॉट किया जाता है। इसी बीच 14 सितंबर को दुबई में आयोजित एक अवार्ड में ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ पहुंची थी। जब ऐश्वर्या राय अवार्ड लेकर मंच से नीचे आती है तो बेटी आराध्या दौड़कर मम्मी को गले लगा लेती है। इसी दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में ऐश्वर्या राय एक एक्टर के पैर छुती हुई दिखाई दे रही है।

ऐश्वर्या की बेटी आराध्या ने छुए एक्टर के पैर

आराध्या बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आराध्या बच्चन कन्नड़ अभिनेता शिवा राजकुमार के पास छुट्टी हुई नजर आ रही है। दुबई में अवॉर्ड फंक्शन के दौरान ऐश्वर्या राय अपनी बेटी की मुलाकात सुपरस्टार शिवा राजकुमार से मिलवाती हैं। तभी ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन हाथ जोड़कर अभिनेता का अभिवादन करती है और फिर झाड़ से पैर छूकर उनका आशीर्वाद लेती हैं। अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

लोगों को याद आए सूर्यवंशम के ‘ठाकुर भानु प्रताप’

यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक पर शेयर किया गया है। जिसके साथ लिखा गया, ‘संस्कार उम्र से बड़े हैं इसके…’इस वीडियो को देखकर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को सूर्यवंशम फिल्म के ठाकुर भानु प्रताप याद आ गए हैं। वीडियो को देखकर लोग आराध्या बच्चन के संस्कारों की तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ढेर सारे कमेंट्स कर रहे हैं।

Read More-बेटी सारा अली खान के साथ लंच करने निकले सैफ अली खान, बाप- बेटी का दिखा स्टाइलिश अंदाज

Exit mobile version