Home मनोरंजन ‘मै मासी बन गई..’ दीपिका पादुकोण के मां बनते ही दुबई में...

‘मै मासी बन गई..’ दीपिका पादुकोण के मां बनते ही दुबई में खुशी से झूम उठी राखी सावंत, बेटी के लिए खरीदे ये खास गिफ्ट

राखी सावंत ने खुशी में दीपिका पादुकोण की नन्ही सी परी के लिए खरीदारी भी शुरू कर दी और कई सारे गिफ्ट भी खरीदे जिसकी झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर दिखाई है।

0
Rakhi Sawant

Rakhi Sawant Viral Video: बॉलीवुड के ड्रामा क्वीन कहीं जाने वाली राखी सावंत हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं इन दोनों राखी सावंत दुबई में है। दुबई से राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में राखी सावंत दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को बधाई देती हुई नजर आ रही हैं। राखी सावंत ने खुशी में दीपिका पादुकोण की नन्ही सी परी के लिए खरीदारी भी शुरू कर दी और कई सारे गिफ्ट भी खरीदे जिसकी झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर दिखाई है। सोशल मीडिया यूजर्स राखी सावंत के इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

मॉल में खुशी से झूम उठी राखी सावंत

सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। इस वीडियो में राखी सावंत दीपिका पादुकोण को फ्लाइंग किस देती हुई नजर आ रही है और फिर कहती हैं, ‘मैं मासी बन गई आखिर। दीपिका याद है हमने साथ में डांस क्लास किया, साथ में करियर शुरू किया, आप बड़ी स्टार बन गई, बीवी बन गई,अब तो मां बन गई।’ इसके बाद राखी सावंत खुशी से झूम उठे हैं और मॉल में खरीददारी शुरू कर दी।

दीपिका की बेटी के लिए खरीदे तोहफे

राखी सावंत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी सावंत दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की बेटी के लिए काफी सारे खिलौने खरीदी हुई नजर आ रही हैं। राखी सावंत कहती है कि,’मैं आपकी बेटी के लिए यह डाॅल ले रही हूं।’ राखी सावंत आगे कहती हैं कि यह सारी चीजें मैं यहीं से भेज दूंगी। क्योंकि मैं दुबई में हूं।’

Read More-बेटी के साथ गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंची भीड़ में फंसी ऐश्वर्या राय,आराध्या का हुआ बुरा हाल! सामने आया वीडियो

Exit mobile version