Saturday, May 18, 2024

‘सुहागन चुडैल’ बनी निया शर्मा,एक्ट्रेस का दिखा डरावना अवतार

Suhagan Chudail: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री नियम शर्मा अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है निया शर्मा ने जमाई राजा, नागिन सीजन 4 जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी है। छोटे पर्दे पर हर बार निया शर्मा का एक अलग ही अवतार देखने को मिलता है। इस बार निया शर्मा ‘सुहागन चुड़ैल’ बनकर छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। ‘सुहागन चुड़ैल’ का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है जिसे देखकर ऐसा मालूम पड़ रहा है कि यह शो काफी डरावना होने वाला है। ‘सुहागन चुड़ैल’ का प्रोमो वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

निया शर्मा का दिखा डरावना अवतार

सुहागन चुड़ैल का प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया है। यह टीवी शो कलर्स चैनल पर दिखाई देगा। प्रोमो में देखा जा सकता है कि निया शर्मा बेहद शैतान अवतार में नजर आएंगी। निया शर्मा ने रेड आउटफिट पहना हुआ है चुड़ैल के पैर काफी डरावने दिख रहे हैं। निया उर्फ सुहागन चुड़ैल अपने पहले प्रोमो में एक चेतावनी लेकर आती है। जिसने सभी से अपने प्यार का ख्याल रखने के लिए कहा है क्योंकि वह उनका प्यार चुराने आई है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ये स्टार्स आएंगे नजर

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री निया शर्मा इस टीवी शो में शैतानी अवतार में दिखाई देने वाली हैं। निया शर्मा के साथ जैन इबाध खान भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा देबचंद्रिमा सिंघा राय भी इस टीवी शो में नजर आने वाली हैं। शो की कहानी एक चुड़ैल के बारे में है जो 200 साल की है और परम शक्ति हासिल करने के लिए मिशन पर है। चुड़ैल परम शक्ति लेने के लिए सोलह सिंगार शक्तियां हासिल कर रही है।

Read More-राजनीति में कदम रखने के बाद ‘अनुपमा’ छोड़ देंगी रूपाली गांगुली? एक्ट्रेस के फैसले पर क्या बोले शो के निर्माता

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles